फरीदाबाद के एक स्कूल में लगी भीषण आग, एक ही परिवार के 2 बच्चों समेत तीन की मौत

 फरीदाबाद के एक स्कूल में लगी भीषण आग, एक ही परिवार के 2 बच्चों समेत तीन की मौत

एनसीआर : फरीदाबाद से एक दर्दनाक घटना सामने आई है. एक प्राइवेट स्कूल में आग लगने की वजह से शनिवार को 3 लोगों की मौत हो गई है. मारे गए लोगों में 2 बच्चे और एक महिला हैं.गोदाम में आग लगने के कारण स्कूल में आग लगी, यह गोदाम स्कूल के नीचे ही खुला हुआ था जिसमें लगी आग ने पूरे स्कूल को अपनी चपेट में ले लिया. घटना फरीदाबाद के दुबुआ कॉलोनी की है. अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं लग सका है. स्थानीय लोगों का कहना है कि फायर ब्रिगेड की गाड़ियां देर से पहुंची.

फरीदाबाद पुलिस ने बताया, सुबह डबुआ थाना एरिया में मस्जिद के नजदीक घर में बनी कपड़ों की एक दुकान मे आग लगने के कारण एक ही परिवार के 2 बच्चे सहित एक औरत की मौत हो गई. मृतक महिला नीता अपने पति विशाल और अपने दो बच्चों के साथ इस मकान में रहते थे. मकान में नीचे मृतक महिला के पति विशाल ने कपड़ों की दुकान कर रखी थी और ऊपर के 2 फ्लोर में एक फ्लोर पर परिवार खुद रहता था और दूसरे फ्लोर पर मृतक महिला नीता ने प्ले स्कूल खोल रखा था.

अगर आपको हमारी खबरे अच्छी लगे, हमारी पत्रकारिता को कॉरपोरेट दबाव से मुक्त रखने के लिए आर्थिक मदद करें। PAYTM No. – 9810402764

Kapil Choudhary

Leave a Reply

%d bloggers like this: