Xiaomi Redmi Note 7 Pro यूजर्स को मिलेंगे कुछ खास Gaming फीचर

 Xiaomi Redmi Note 7 Pro यूजर्स को मिलेंगे कुछ खास Gaming फीचर

मानसी | ग्रेटर नोएडा

गेमिंग स्मार्टफोन्स भारत में लगातार लॉन्च हो रहे हैं। शाओमी बैक्ड गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 2 भी लॉन्च हुआ है। लेकिन कंपनी अब गेमिंग के लिए कुछ खास फीचर्स अपने पॉपुलर स्मार्टफोन Redmi Note 7 Pro में भी देने की तैयारी कर रही है। हाल ही में Redmi Note 7 Pro में Fortnite का सपोर्ट दिया गया है।
Xiaomi के Poco F1 में MIUI अपडेट के जरिए Game Turbo मोड दिया गया है। इस फीचर से यूजर गेमिंग एक्सपीरिएंस को इंप्रूव कर सकते हैं। यही फीचर अब Redmi Note 7 Pro में भी आने वाला है। कंपनी ने चीनी माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर कन्फर्म किया है कि MIUI अपडेट के जरिए POCO F1 की तरह ही Redmi Note 7 Pro में भी Game Turbo मोड दिया जाएगा।
हालांकि अभी के लिए शाओमी ने Game Turbo मोड Redmi Note 7 Pro के चीनी वेरिएंट में ही देने की बात की है। बाद में कंपनी इसे भारतीय यूजर्स के लिए भी दे सकती है, क्योंकि भारत शाओमी के लिए मुख्य बाजारों में से एक है। इसलिए यहां भी ये फीचर दिया जा सकता है। ये माना जा रहा है कि कंपनी गेमिंग को फोकस में रख कर Redmi Note 7 Pro का एक खास वेरिएंट भी भारत में लॉन्च कर सकती है।
फिलहाल शाओमी भारत में Redmi K20 Pro भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है और इसके लिए कंपनी जम कर प्रचार कर रही है। ये स्मार्टफोन इस सिरीज का फ्लैगशिप डिवाइस होगा और इस कंपनी के सहारे कंपनी ने भारत में OnePlus 7 Pro को टक्कर देने की कोशिश करेगी।

Kapil Choudhary

Leave a Reply

%d bloggers like this: