05/18/2022
English Hindi

पाकिस्तान ने लॉन्च पैड पर फिर तैनात किए 300 आतंकी

Edited by (Mansi-Greater Noida)

एक बार फिर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर(PoK) के लॉन्च पैड पर आतंकियों की सक्रियता बढ़ी है। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI की मदद से 11 नए लॉन्च पैड पर 300 से ज्यादा आतंकियों को इकट्ठा किया गया है। खुफिया सूत्रों के हवाले से खबर है कि पाकिस्तान सेना फिर आतंकियों को जुटा रही है।
बालाकोट एयर स्ट्राइक के बाद लॉन्च पैड से आतंकियों को पाक हैंडलर्स ने हटा लिया था। अब एक बार फिर लॉन्च पैड पर आतंकियों को पाकिस्तान आर्मी इकट्ठा कर रही है।
पाकिस्तान ने पुंछ और नौशेरा सेक्टर के सामने सबसे ज्यादा आतंकियों को लॉन्च पैड पर जुटाया है। लॉन्च पैड पर लश्कर-ए-तैयबा, अल बदर, जैश-ए-मोहम्मद के ट्रेंड आतंकियों को जुटाया गया है।
पुंछ के सामने 51 तो नौशेरा सेक्टर के सामने 53 आतंकियों को लॉन्च पैड पर लाया गया है। इसी प्रकार नौशेरा के सामने LoC के उस पार लॉन्च पैड पर इस समय 53 आतंकी मौजूद हैं। पुंछ सेक्टर के सामने LoC पार 51 आतंकी घुसपैठ के लिए तैयार हैं। गुरेज के सामने PoK में 14 आतंकी लॉन्च पैड पर मौजूद हैं। तंगधार सेक्टर में सीमापार लॉन्च पैड पर 19 आतंकियों की मौजूदगी। केरन सेक्टर में सीमापार से 14 आतंकी घुसपैठ के लिए ISI के इशारे का इंतजार कर रहे हैं। उरी सेक्टर के सामने लॉन्च पैड पर 25 आतंकियों की मौजूदगी है। नौगाम और गुलमर्ग से सटे सेक्टर के सामने क्रमशः 25 और 34 आतंकी लॉन्च पर मौजूद हैं। सूत्रों के मुताबिक इंटरनेशनल बॉर्डर के सामने भी लॉन्च पैड पर रामगढ़ और सांबा सेक्टर के सामने क्रमशः 15 और 9 आतंकियों के होने की जानकारी है।

Leave a Reply

WhatsApp chat
%d bloggers like this: