कौन है ये शख्स जिसने स्टेशन पर गाने वाली महिला का बनाया था वीडियो, रातों रात बदल दी किस्मत…

 कौन है ये शख्स जिसने स्टेशन पर गाने वाली महिला का बनाया था वीडियो, रातों रात बदल दी किस्मत…

(Edited By- Mansi)

सोशल मीडिया रातों रात कैसे किसी आम आदमी की जिंदगी बदल देता है इसका उदाहरण हैं रानू मंडल। अपनी आवाज से रानू ने इंटरनेट पर यूजर्स को अपना फैन बना दिया। जिसका नतीजा रहा कि वो ‘इंटरनेट स्टार’ बनकर उभरीं। रानू का गाना बॉलीवुड के सितारों तक भी पहुंचा। जिसके बाद हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया है लेकिन हिमेश रेशमिया से पहले एक शख्स है जो रानू के लिए किसी फरिश्ते की तरह आया। इस शख्स ने रानू का वीडियो बनाया जो वायरल हो गया। ऐसे में चलिए आपको उस शख्स से मिलवाते हैं।

रानू पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर गाना गाकर ही गुजारा करती थीं। उन्हें कईयों ने गाना गाते हुए देखा भी लेकिन अक्सर लोग उन्हें अनदेखा कर देते थे। रानू अक्सर पुराने गाने ही गाती थीं। उनके वायरल हुए वीडियो में वो लता मंगेशकर का गाना एक प्यार का नगमा गा रही हैं।

ऐसे ही एक दिन रानू गाना गा रही थीं तभी वहां एतींद्र चक्रवर्ती (Atindra Chakraborty) स्टेशन पर मौजूद थे और वीडियो बना लिया। एतींद्र ने यह वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर किया। बस फिर तो जो हुआ वो सब जानते हैं। रानू जब हिमेश रेशमिया के लिए गाना रिकॉर्ड कर रही थीं उस वक्त एतींद्र भी स्टूडियो में ही थे।

Kapil Choudhary

Leave a Reply

%d bloggers like this: