05/20/2022
English Hindi

अमेज़न इंडिया ने फेस्टिव सेल के पहले दिन बिके 750 करोड़ के स्मार्टफोन्स।

अमेज़न इंडिया ने कहा कि 750 करोड़ रुपये के स्मार्टफोन्स जो बिके हैं वो प्रीमियम सेग्मेंट के हैं.न सिर्फ ऐमेजॉन, बल्कि Flipkart ने भी कहा है कि Big Billion Days सेल की शुरुआत पिछली बार की तुलना में इस बार ज्यादा बेहतर हुई है.
एक रिपोर्ट के मुताबिक Amazon Global के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और इंडिया हेड अमित अग्रवाल ने कहा, इस बार ऐमेजॉन प्राइम के लिए एक दिन में सबसे ज्यादा लोगों ने साइन अप किया है और कस्टमर एंड रिटेलर पार्टिसिपेशन भी शानदार रहा है. Amazon.in के लिए ये अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग रही है.’
दिलचस्प ये है कि कंपनी दावा कर रही है कि ज्यादातर लोग ऐमेजॉन के हिंदी प्लेटफॉर्म से आ रहे हैं. आपको बता दें कि इसी साल ऐमेजॉन ने अपने ई-कॉमर्स के बिजनेस के लिए हिंदी यूजर इंटरफेस लाया है.

Amazon के फेस्टिव सेल के शुरुआती दिन में OnePlus, Samsung और Apple के स्मार्टफोन्स ज्यादा बिके हैं और 36 घंटे में कंपनी ने प्रीमियम सेग्मेंट के स्मार्टफोन्स से 750 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है. इसके अलावा बड़े अप्लाइंसेज और टीवी में रिकॉर्ड सेल दर्ज की गई है और ऐवरेज दिनों के मुकाबले इनमें 10 गुना बढ़ोतरी हुई है.

Leave a Reply

%d bloggers like this: