05/20/2022
English Hindi

होली पब्लिक स्कूल में मनाया गया वार्षिक खेल दिवस

13 वें वार्षिक खेल का आयोजन 23 नवंबर, 2019 को बड़े उत्साह और मनमोहक माहौल के साथ हुआ। कार्यक्रम की शुरुआत प्रिंसिपल सुश्री अंजू पुरी ने सम्मानित मुख्य अतिथि श्री राजेश कुमार (ओएसडी, जी। नोएडा अथॉरिटी), गेस्ट ऑफ ऑनर श्री वरुण भाटी (अर्जुन पुरस्कार और पैरालंपिक विजेता), अध्यक्ष श्री संजय तोमर के स्वागत के साथ की। और वाइस प्रिंसिपल सुश्री नीरू तिवारी, समन्वयक सुश्री शिल्पी और सुश्री अनुप्रीया के साथ सभा और खेल के महत्व पर जोर दिया।
कक्षा नर्सरी से तृतीय तक के छात्रों ने एक अच्छी तरह से सिंक्रोनाइज़ मार्च पास्ट प्रस्तुत किया और मैदान के चारों ओर दौड़ते हुए फ़्लेम्ड मशाल को जूनियर चैंपियन ने उठाया। स्कूल गाना बजाने वालों ने सभी का स्वागत गीत से किया और फिर कवायद और दौड़ शुरू हुई।

सुंदर बैलून डांस, पोम-पोम ड्रिल, एरोबिक और योग डिस्प्ले, डंबल-ड्रिल के साथ ड्रिल को बढ़ाने वाले मोटर -स्किल्स प्रस्तुत किए गए। कराटे छात्रों ने एक अधिनियम के माध्यम से अपनी रणनीति प्रदर्शित की जिसने इस घटना में एक स्वाद जोड़ा।
रिवर क्रॉसिंग, रंग की पहचान, बाधा दौड़, ड्रेस अप रेस, टॉफ़ी कलेक्टिंग रेस, आइस-क्रीम रेस, ऐप्पल-रेस, फ़्लैट रेस, ब्राइडग्रूम रेस, वेट चेन, रिले, ज़िगज़ैग और अख़बार रेस जैसे विभिन्न रेसों में जीत के लिए प्रतिस्पर्धा की गई। । इसका उद्देश्य छात्रों की मानसिक और शारीरिक फिटनेस में सुधार करना था।


शैक्षणिक और खेल सितारों को सम्मान दिया गया। माता-पिता के लिए दौड़ आयोजित की गई और उन्हें उसी के लिए सम्मानित भी किया गया। वाइस प्रिंसिपल सुश्री नीरू तिवारी ने उनके सहयोग के लिए सभी की सराहना की और छात्रों और अभिभावकों को बधाई दी।
सुश्री अनुप्रिया द्वारा धन्यवाद प्रस्ताव दिया गया। राष्ट्रगान के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ। यह फिट एंड हेल्दी भारत के संदेश को फैलाने के लिए होली पब्लिक स्कूल, ग्रेटर नोएडा द्वारा उठाया गया एक उत्साही कदम था।

Leave a Reply

%d bloggers like this: