05/18/2022
English Hindi

शाहरुख खान के फैंस का इंतजार हुआ खत्म, इस एक्शन फिल्म से वापसी कर सकते हैं ‘किंग खान’

(Edited by – Mansi)

शाहरुख खान के फैंस बेसब्री से उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। अपने चाहने वालों की बेसब्री को देखते हुए शाहरुख ने अपने 54वें जन्मदिन के अवसर पर सोशल मीडिया पर कहा था कि वह फिलहाल ब्रेक पर हैं और अपने परिवार के साथ समय गुजार रहे हैं। जल्द ही वह अपनी अगली फिल्म की घोषणा करेंगे। अब लगता है कि शाहरुख ने अपनी अगली फिल्म फाइनल कर ली है। नई जानकारी के अनुसार शाहरुख ’99’, ‘गो गोवा गॉन’ और ‘शोर इन द सिटी’ जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके राज निदिमोरु और कृष्णा डीके की फिल्म में नजर आएंगे। यह एक कॉमिक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, ‘बीते दिनों दोनों ने (राज निदिमोरु और कृष्णा डीके) शाहरुख खान को फिल्म की कहानी सुनाई। शाहरुख को स्क्रिप्ट पसंद आई है। उन्होंने इस फिल्म के लिए अपनी रजामंदी भी दे दी है। फिल्म के शूटिंग अगले साल शुरू हो सकती है। शाहरुख के करियर की यह इस तरह की पहली फिल्म होगी। यह फिल्म ‘किंग खान’ खुद प्रोड्यूस करेंगे। फिल्म की शूटिंग देश से लेकर विदेश की खूबसूरत जगहों पर की जाएगी। फिल्म के एक्शन को खास बनाने के लिए एक अंतरराष्ट्रीय स्टंट क्रू की मदद भी ली जाएगी। दोनों निर्देशक अभी फिल्म की स्क्रिप्ट को जल्द पूरी तरह से तैयार कर लेंगे। इसके साथ ही एक्ट्रेस, क्रू और टेक्निकल टीम की तलाश चल रही है।’

गौरतलब है कि शाहरुख खान आखिरी बार पिछले साल रिलीज हुई फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। आनंद एल राय निर्देशित इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में हैं। बड़े बजट में बनी इस फिल्म को दर्शकों से कुछ खास प्रतिक्रिया नहीं मिली थी। इसके बाद शाहरुख ने कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया। अब शाहरुख अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर फूंक-फूंक कर कदम रख रहे हैं।

Leave a Reply

WhatsApp chat
%d bloggers like this: