05/20/2022
English Hindi

बुलंदशहर में साधुओं की हत्या भांग के नशे की।

उत्तर प्रदेश : बुलंदशहर में मंदिर के दो साधुओं की हत्या के आरोप में गिरफ्तार युवक ने पुलिस पूछताछ में कहा है कि पीड़ितों के साथ उसकी कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं ती। आरोपी ने पूछताछ के दौरान कहा- यह भगवान की मर्जी थी।
हत्या के आरोप में पुलिस ने मुरारी सिंह उर्फ राजू को गिरफ्तार किया है। अधिकारी ने बताया कि साधुओं का चिमटा चुरा लेने की वजह से उनकी राजू से कहासुनी हुई थी। हत्या को कैसे अंजाम दिया? इसके जवाब में उसने बताया पुलिस को बताया कि पहले उसने भांग खाया और फिर मंदिर में आया। वहां उसने सो रहे साधुओं पर लाठी से वार करना शुरू कर दिया।

ये है पूरा मामला
बुलंदशहर के अनूपशहर कोतवाली के गांव पगोना में स्थित शिव मंदिर पर पिछले करीब 10 वर्षों से साधु जगनदास और सेवादास रहते थे। दोनों साधु मंदिर में रहकर पूजा करते थे। सोमवार की देर रात मंदिर परिसर में ही दोनों साधुओं की धारदार हथियारों से प्रहार कर हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह जब ग्रामीण मंदिर में पहुंचे तो उन्हें साधुओं के खून से लथपथ शव पड़े मिले। जानकारी पुलिस को दी जिसके तुरंत बाद अधिकारी मौके पर पहुंच गए। ग्रामीणों ने एक युवक पर शक जताया था। पुलिस उसकी तलाश में थी। उसे दूसरे गांव से अर्द्धनग्न अवस्था में गिरफ्तार कर लिया है।

Leave a Reply

%d bloggers like this: