05/18/2022
English Hindi

Jio Phone 3 होगा लॉन्च…

रिलायंस इंडस्ट्रीज की आज 43वीं एनुअल जनरल मीटिंग है। माना जा रहा है कि रिलायंस की इस मीटिंग में नए जियो फोन से पर्दा उठ सकता है। यह थर्ड जेनरेशन जियो फोन होगा। इस Jio Phone 3 नाम दिया जा सकता है। इससे पहले कंपनी ने जनरल मीटिंग में ही जियो के मॉडल्स को लॉन्च किया है। सबसे पहले साल 2017 में मुकेश अंबानी ने 40वीं एनुअल जनरल मीटिंग में यह पहला जियो फोन लॉन्च किया था। इसके बाद साल 2018 में कंपनी ने जियो फोन 2 लॉन्च किया था।
क्या होंगी जियो फोन 3 की खूबियां
जियो फोन 3 की लॉन्चिंग के बारे में कोई ऑफिशल डीटेल अभी तक सामने नहीं आई है। आज रिलायंस की मीटिंग में फोन से पर्दा उठने के बाद ही इसके स्पेसिफिकेशंस का पता चल पाएगा क्योंकि कंपनी ने फोन के फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। Jio Phone 3 पिछले दोनों डिवाइसेज का अपग्रेड हो सकता है। इस स्मार्टफोन में 5 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 2,800mAh की बैटरी मिल सकती है। 5 इंच के डिस्प्ले वाले इस जियो फोन 3 में 2 जीबी रैम के साथ 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है। सामने आए लीक्स की मानें तो इसमें मीडियाटेक प्रोसेसर मिल सकता है।

जियो फोन भारत में अपने किफायती कीमत के चलते काफी पसंद किया जाता है। साल 2017 में लॉन्च हुए फोन के पहले जनरेशन की मौजूदा कीमत 699 रुपये है। बाद में फन के सेकेंड जनरेशन को 2,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। इस कीमत में आप जियो फोन खरीद सकते हैं। फोन में आपको मल्टिमीडिया फोन के कई फीचर्स मिलते हैं। फोन में वॉट्सऐप सपॉर्ट भी मिलता है।

Leave a Reply

WhatsApp chat
%d bloggers like this: