J&K के शोपियां में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए 2 आतंकवादी

 J&K के शोपियां में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में मारे गए 2 आतंकवादी

शालू शर्मा :
शुक्रवार को जम्मू और कश्मीर के शोपियां के रावलपोरा में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलीबारी शुरू हो गई।हमले में दो आतंकवादी मारे गए ।पुलिस, सेना के 34 (RR)आरआर और सीआरपीएफ (CRPF)द्वारा एक संयुक्त घेरा और तलाशी अभियान शुरू किया गया।पुलिस के तलाशी अभियान के दौरान, आतंकवादियों की उपस्थिति का पता चलने के बाद, उन्हें आत्मसमर्पण करने का अवसर दिया गया है। हालांकि, आतंकवादियों ने संयुक्त खोज दल पर अंधाधुंध गोलीबारी की, जिसका जवाबी कार्रवाई की गई।
केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF )द्वारा 44 राष्ट्रीय राजधानी राइफल्स और विशेष ऑपरेशन ग्रुप (SOG )के साथ गुरुवार की रात शोपियां जिले के डायरू में एक अभियान शुरू किया गया था।
एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशिष्ट सूचना के बाद तलाशी अभियान एक मुठभेड़ में बदल गया जिसके बाद आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की, जिन्होंने जवाबी कार्रवाई की।अंधेरे के कारण ऑपरेशन स्थगित कर दिया गया था। हालांकि, रात भर कॉर्डन बरकरार रहा।पुलिस ने रविवार सुबह कहा कि आत्मसमर्पण करने के लिए छिपे हुए आतंकवादियों के लिए बार-बार घोषणाएं की गईं, लेकिन आतंकवादियों ने संयुक्त खोज दल पर गोलीबारी की, जिसका जवाबी कार्रवाई की गई और अब तक एक आतंकवादी मारा गया है।

Kapil Choudhary

Leave a Reply

%d bloggers like this: