अभिनेता अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती।

 अभिनेता अक्षय कुमार अस्पताल में भर्ती।

मुंबई | शालू शर्मा :
बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार, जो अपनी आगामी फिल्म ‘राम सेतु’ की शूटिंग कर रहे थे, ने रविवार को COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। कल, उन्होंने अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि वह होम आइसोलेशन में हैं लेकिन अब एक ताजा इंस्टाग्राम पोस्ट में, अभिनेता ने साझा किया कि वह अस्पताल में भर्ती हैं। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अभिनेता ने लिखा कि “आपकी सभी हार्दिक शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। मैं ठीक काम कर रहा हूं, लेकिन चिकित्सा सलाह के तहत एहतियाती उपाय के रूप में, मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुझे उम्मीद है मैं जल्द ही घर लौटूंगा । ध्यान रखना। “
कल ही अक्षय ने अपनी COVID-19 पॉजिटिव रिपोर्ट शेयर की थी और लिखा की , “मैं सभी को सूचित करना चाहता हूं कि, आज सुबह, मैंने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। सभी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए, मैंने तुरंत खुद को अलग कर लिया है।” उन्होंने आगे कहा, “मैं ईमानदारी से उन सभी से अनुरोध करूंगा जो मेरे संपर्क में आए हैं और खुद को जांच ले ।
अभिनेता अक्षय कुमार के अलावा, फिल्म पर काम करने वाले कई 45 क्रू सदस्यों ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लाइज (FWICE ) के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने कहा कि “लगभग 100 के चालक दल को 5 अप्रैल से मधु द्वीप में फिल्मांकन शुरू करने के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन जब अनिवार्य COVID ​​-19 परीक्षण किया गया था, तो 40 ने सकारात्मक परीक्षण किया था।” वे सभी सकारात्मक परीक्षण के बाद अलग हो गए हैं। उनमें से 40 जूनियर कलाकार थे, जबकि बाकी अक्षय की टीम, उनके सहायक थे।अब शूटिंग अनिश्चितकाल के लिए रोक दी गई है। प्रशंसकों ने खिलाडी कुमार के लिए शुभकामनाएं देना शुरू कर दिया है।

Kapil Choudhary

Leave a Reply

%d bloggers like this: