दिल्ली में आदमी ने की बेरहमी से अपनी पत्नी की चाकू मरकर हत्या।

 दिल्ली में आदमी ने की बेरहमी से अपनी पत्नी की चाकू मरकर हत्या।

दिल्ली | शालू शर्मा :

दिल्ली के रोहिणी इलाके में भीड़भाड़ वाले बाजार स्थान पर शनिवार को एक अन्य व्यक्ति के साथ संबंध बनाने के संदेह में एक 26 वर्षीय महिला की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी, हरीश मेहता, जो एक शादी ब्यूरो के साथ काम करता है, गुजरात के राजकोट से आता है। उन्होंने एक वैवाहिक स्थल के माध्यम से नीलू से मुलाकात की और हाल ही में उससे शादी की। उनकी पत्नी नीलू एक सरकारी अस्पताल में काम करती थीं और मेहता चाहते थे कि वह अपनी नौकरी छोड़ दें और घर की देखभाल करें। हालाँकि, उसने काम करना जारी रखा, जो बहुत ही निराशाजनक था। आरोपी को अपनी पत्नी पर किसी अन्य व्यक्ति के साथ संबंध होने का संदेह था।

उनके विवाह के कुछ दिनों के बाद, उनकी पत्नी ने अपना घर छोड़ दिया और अपने माता-पिता के साथ रहने लगी। पुलिस ने कहा कि उसकी पत्नी द्वारा उसे छोड़ने से क्रोधित, मेहता ने उसे मारने की योजना बनाई और शनिवार की दोपहर, जब वह काम के बाद घर लौट रहा था, तो उसने दिल्ली के बुध विहार इलाके में पूरे सार्वजनिक दृश्य में चाकू से उस पर वार किया। घटना का एक वीडियो भी ऑनलाइन सामने आया।
महिला को सड़क किनारे खून से लथपथ देखा गया। एक अधिकारी ने कहा कि उसके पति ने हाथ में खून से सना चाकू लेकर मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने पीछा किया। पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) प्रणव तायल ने बताया कि महिला को संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उन्होंने कहा कि विजय विहार पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया गया था। तायल ने कहा कि आरोपी को मौके से पकड़ लिया गया और बाद में गिरफ्तार कर लिया गया।

Kapil Choudhary

Leave a Reply

%d bloggers like this: