UPSC EPFO परीक्षा हुई पोस्टपोन।

 UPSC EPFO  परीक्षा हुई पोस्टपोन।

नई दिल्ली | शालू शर्मा :

संघ लोक सेवा आयोग (UPSC ) ने 9 मई को निर्धारित EPFO भर्ती परीक्षा स्थगित कर दी है। हालांकि परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए हैं। COVID-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए परीक्षा को स्थगित करने का निर्णय लिया गया है। COVID-19 महामारी के कारण उत्पन्न स्थिति की समीक्षा के लिए आयोग ने एक विशेष बैठक की।
UPSC ने कहा, “आयोग ने तेजी से बदलती परिस्थितियों, स्वास्थ्य पर विचार, सामाजिक सुरक्षा मानदंडों सहित लॉकडाउन प्रतिबंध और महामारी के कारण बढ़ रही स्थिति पर विचार किया। आयोग ने फैसला किया है कि वर्तमान के लिए परीक्षा और साक्षात्कार आयोजित करना संभव नहीं होगा।” इसमें कहा गया है कि कर्मचारी भविष्य निधि संगठन (EO / AO ), भर्ती परीक्षा, 09 मई, 2021 को आयोजित होने वाली है, इसलिए यह स्थगित है।

उन्होंने कहा, “जब और जब टेस्ट / साक्षात्कार के लिए तारीखों का फैसला किया जाता है, तो यह सुनिश्चित किया जाएगा कि उम्मीदवारों को कम से कम 15 दिनों का नोटिस दिया जाए।” आयोग ने सिविल सेवा परीक्षा, भारतीय आर्थिक सेवा परीक्षा और भारतीय सांख्यिकीय सेवा परीक्षा के लिए साक्षात्कार और व्यक्तित्व परीक्षण स्थगित कर दिए हैं।

Kapil Choudhary

Leave a Reply

%d bloggers like this: