अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ सरकार को स्वास्थ्य व्यवस्था की बदहाली के लिए दोषी ठहराया।

 अखिलेश यादव ने योगी आदित्यनाथ सरकार को स्वास्थ्य व्यवस्था की बदहाली के लिए दोषी ठहराया।

यूपी | शालू शर्मा :

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की अगुवाई वाली उत्तर प्रदेश सरकार पर राज्य में व्याप्त घोर सीओवीआईडी ​​-19 संकट को लेकर हमला बोला। यूपी सरकार की निंदा करते हुए यादव ने आरोप लगाया कि स्वास्थ्य व्यवस्था के पतन के लिए सत्तारूढ़ भाजपा जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि कई लोग COVID-19 दवाओं, ऑक्सीजन सिलेंडर की कालाबाजारी में लिप्त हैं, जबकि योगी सरकार “मूकदर्शक” बनी हुई है।
उन्होंने कहा, “हर दिन मुख्यमंत्री ढिलाई बरतने वाले अधिकारियों के खिलाफ सख्ती से पेश आने के बारे में बयान दे रहे हैं, लेकिन राज्य की राजधानी लखनऊ में, अधिकारी न तो लोगों से मिल रहे हैं और न ही उनकी कॉल उठा रहे हैं। परेशान लोगों की शिकायतों को सुनने वाला कोई नहीं है। उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रसिद्ध नारे पर कटाक्ष करते हुए यादव ने कहा कि यूपी सरकार इस आपदा को अवसर में बदल रही है। सब कुछ काला बाजार में उपलब्ध है।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें और अगर मदद करना चाहते हैं तो पेटीएम करें 9810402764

Kapil Choudhary

Leave a Reply

%d bloggers like this: