ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार एक पहलवान की मौत के विवाद में शामिल।

 ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार एक पहलवान की मौत के विवाद में शामिल।

नई दिल्ली | शालू शर्मा :

ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार दिल्ली के एक स्टेडियम के बाहर एक पहलवान की मौत के विवाद में फस गए है। दिल्ली पुलिस ने पुष्टि की है कि इस घटना में से एक घायल ने आरोप लगाया है कि चैंपियन पहलवान सुशील कुमार इस घटना में शामिल था। पहलवान के जाने के बाद पुलिस ने दिल्ली और हरियाणा के बाहरी इलाके में कई छापेमारी की।
डीसीपी (उत्तर-पश्चिम जिला) डॉ गुरिकबल सिंह सिद्धू ने कहा कि “हमने पीड़ितों में से एक सोनू महल का बयान दर्ज किया है, जिन्होंने सुशील कुमार के खिलाफ आरोप लगाए थे। हम सुशील कुमार को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रहे हैं। जांच के दौरान, हमने पाया है कि हमलावर बाहर से आए थे, “अतिरिक्त
यह घटना मंगलवार देर रात हुई, जब नई दिल्ली के उत्तरी-पश्चिमी दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में छत्रसाल स्टेडियम के बाहर एक 24 वर्षीय पहलवान की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई और दो अन्य की भी हत्या कर दी गई।
घायल विनायक अस्पताल अपने इलाज के लिए पहुँचा जिसके बाद बुधवार को लगभग 1 बजे पुलिस को इस घटना के बारे में सूचित किया गया। यह भी पता चला है कि मृतक दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल का बेटा था। इस बीच, दो बार के ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार ने पुष्टि की कि घटना में शामिल अभियुक्तों को उनके बारे में पता नहीं था। सुशील ने बताया कि , “वे हमारे पहलवान नहीं थे। यह कल देर रात हुआ। हमने पुलिस अधिकारियों को सूचित किया है कि कुछ अज्ञात लोगों ने हमारे घर में घुसकर लड़ाई की। हमारे स्टेडियम का इस घटना से कोई संबंध नहीं है।”

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें और अगर मदद करना चाहते हैं तो पेटीएम करें 9810402764

Kapil Choudhary

Leave a Reply

%d bloggers like this: