यदि हम आईपीएल को पूरा करने में विफल रहते हैं, तो नुकसान INR 2500 करोड़ के करीब होगा: गांगुली

 यदि हम आईपीएल को पूरा करने में विफल रहते हैं, तो नुकसान INR 2500 करोड़ के करीब होगा: गांगुली


नई दिल्ली | श्रुति नेगी :

इंडियन प्रीमियर लीग के 2021 संस्करण को जैव बुलबुले के अंदर कोविड -19 मामलों की संख्या में वृद्धि के कारण 29 मैच खेले जाने के बाद अनिश्चित काल के लिए निलंबित कर दिया गया था। आईपीएल के दो मैच स्थगित कर दिए गए (कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद बनाम मुंबई इंडियंस) जब केकेआर कैंप के दो खिलाड़ियों और एसआरएच इकाई के रिद्धिमान साहा के मंगलवार को सकारात्मक परिणाम लौटे। इस सीजन के आईपीएल को बीसीसीआई (BCCI) ने रोक दिया।

जैसा कि बीसीसीआई बैक-अप बनाने का सोच रहा है, उनका मुख्य उद्देश्य आईपीएल के शेष चरण को पूरा करने के लिए कैलेंडर वर्ष में सही समय पर नज़र रखना है। एक पैक एफ़टीपी शेड्यूल के साथ, ये काम बोर्ड के लिए थकान भरा हो सकता है, और अगर किसी कारण से, सही समय का पता नहीं लगाया जा सका, तब बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने INR 2000 करोड़ या उससे अधिक के नुकसान का संकेत दिया।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है  पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें और अगर मदद करना चाहते हैं तो पेटीएम करें 9810402764

Kapil Choudhary

Leave a Reply

%d bloggers like this: