COVID से संबंधित उपचारों के लिए निजी प्रयोगशालाओं को गौतम बुद्ध नगर डीएम का संदेश।

 COVID से संबंधित उपचारों के लिए निजी प्रयोगशालाओं को गौतम बुद्ध नगर डीएम का संदेश।

गौतम बुद्ध नगर | शालू शर्मा :
गौतमबुद्धनगर के जिलाधिकारी ने निजी अस्पतालों के लिए एक आदेश जारी किया जिसमें कहा गया है कि COVID-19 के लिए दिए जाने वाले उपचार की लागत राज्य सरकार द्वारा तय की गई राशि के अनुसार होनी चाहिए।
आदेश में बताया गया कि कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाले सरकार द्वारा आरटीपीआर परीक्षण और कोरोनोवायरस सकारात्मक रोगियों के लिए दिए गए उपचार की कीमत पहले ही निर्धारित की जा चुकी है। इसके अलावा, नोटिस में कहा गया है कि उल्लंघन करने वाले आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
ऐसी स्थिति के मामले में जहां एक नागरिक को अधिलेखित किया जा रहा है, जबकि वे संबंधित दस्तावेजों के साथ 9354357073 नंबर पर शिकायत दर्ज कर सकते हैं। नोएडा प्राधिकरण ने कोविद ​​-19 के सकारात्मक निवासियों को घर के अलगाव में ऑक्सीजन की आपूर्ति की सेवा शुरू की।
नोएडा प्राधिकरण आने वाले दिनों में आरडब्ल्यूए को 170 से अधिक रिफिल ऑक्सीजन सिलेंडर देगा। सेवा- ऑक्सीजन रिफ़िलिंग बैंक- को मेडिकल ऑक्सीजन की खरीद में घर पर अलग-थलग पड़े COVID-19 रोगियों की सहायता के लिए प्राधिकरण द्वारा शुरू किया गया है।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है  पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें और अगर मदद करना चाहते हैं तो पेटीएम करें 9810402764

Kapil Choudhary

Leave a Reply

%d bloggers like this: