Breaking News
Home / अभी-अभी / बादलपुर सीएससी पर दादरी विधायक तेजपाल नागर ने कोरोना से संबंधित दवाइयों की किट तथा भाप लेने की मशीन वितरित की।

बादलपुर सीएससी पर दादरी विधायक तेजपाल नागर ने कोरोना से संबंधित दवाइयों की किट तथा भाप लेने की मशीन वितरित की।

नोएडा | अशोक तोंगड़ :

दादरी विधायक तेजपाल सिंह नागर ने आज बादलपुर सीएससी केंद्र का निरीक्षण किया। साथ ही उन्होंने चिकित्सा से संबंधित कमियों का एक ब्यौरा लिया ।
सीएससी पर उपस्थित वरिष्ठ फार्मासिस्ट दीपक शर्मा ने अपनी सुविधाओं के मुताबिक एक डिमांड पत्र विधायक को दिया। इस मौके पर वहां अनेक गणमान्य लोग उपस्थित थे ।
मौके पर विधायक ने कोरोना से संबंधित बूथ अध्यक्षों को 1-1 किट दवाइयों की तथा भाप लेने की एक मशीन भाजपा के वरिष्ठ नेता प्रधान महेंद्र सिंह नागर के नेतृत्व में मौके पर वितरित की।
विधायक कोरोना काल में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं तथा जरूरतमंद व्यक्तियों को कोरोना की किट व्यक्तियों को दे रहे हैं। आज उन्होंने बादलपुर तथा सादोपुर बूथ अध्यक्ष आनंद भगतजी, सत्ते प्रधान, अमित शर्मा, व अरुण को किट देकर हौसला अफजाई किया। जो भी गांव में कोरोना से संबंधित किसी भी व्यक्ति को अगर कुछ भी लक्षण है तो वह आनंद भगत जी तथा वरिष्ठ भाजपा नेता महेंद्र सिंह नागर से संपर्क करके अपनी जरूरत बंद दवाइयां ले सकते हैं।
जो व्यक्ति अगर कुछ भी शुरुआती लक्षण महसूस कर रहे है तो यह दवाई उनके लिए कारगर है।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें और अगर मदद करना चाहते हैं तो पेटीएम करें 9810402764

Check Also

ग्रेटर नोएडा में अवैध कॉलोनियों की रजिस्ट्री पर लगनी चाहिए रोक

ग्रेटर नोएडा( कपिल कुमार) ग्रेटर नोएडा शहर में जगह-जगह अवैध कॉलोनियां काटी जा रही हैं …

Leave a Reply

%d bloggers like this: