Breaking News
Home / खेल / बार्सिलोना के कोच कोमैन को लगता है कि उनके साथ गलत व्यवहार किया गया, लेकिन वह बने रहना चाहते हैं।

बार्सिलोना के कोच कोमैन को लगता है कि उनके साथ गलत व्यवहार किया गया, लेकिन वह बने रहना चाहते हैं।

बार्सिलोना :

बार्सिलोना के कोच रोनाल्ड कोमैन ने कहा कि टीम के खराब नतीजों के बाद मीडिया द्वारा उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया है, जिसने उन्हें स्पेनिश खिताब की दौड़ में विवाद से बाहर कर दिया है, यह कहते हुए कि अगर क्लब उन्हें चाहता है तो वह अगले सत्र में प्रभारी बने रहना चाहते हैं। कैटलन ने मंगलवार को लेवांटे में 3-3 से ड्रॉ करने के बाद ला लीगा के नेताओं एटलेटिको मैड्रिड को पकड़ने के अपने अवसरों को व्यावहारिक रूप से आत्मसमर्पण कर दिया और दो गेम शेष होने के साथ उन्हें चार अंकों से पीछे छोड़ दिया।

उन्हें रविवार को अपने अंतिम घरेलू मैच में सेल्टा वीगो को हराना है, लेकिन अगर वे ऐसा करते हैं, तो उनकी उम्मीदें खत्म हो जाएंगी अगर एटलेटिको मैड्रिड ने ओसासुना को हरा दिया। “हमने कोपा डेल रे जीता, हमने खिताब के लिए लड़ने के लिए एटलेटिको के साथ अंतर को 12 अंकों से कम कर दिया, लेकिन फिर अगर आप पिछले कुछ दिनों में प्रेस कवरेज को देखते हैं तो ऐसा लगता है जैसे मैंने एक बुरा काम किया है, “कोमन ने शनिवार को एक संवाददाता सम्मेलन में बताया।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है  पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें और अगर मदद करना चाहते हैं तो पेटीएम करें 9810402764

Check Also

कांस्य विजेता टीम में पंजाब के प्रत्येक खिलाड़ी को ₹1 करोड़ का नकद पुरस्कार

पंजाब : पंजाब सरकार ने गुरुवार को घोषणा की कि वह राज्य के प्रत्येक हॉकी …

Leave a Reply

%d bloggers like this: