Breaking News
Home / ग्रेटर नॉएडा / जीएम एके अरोड़ा ने किया सेक्टर डेल्टा टू का दौरा महासचिव आलोक नागर ने सौंपा समस्याओं से संबंधित ज्ञापन।

जीएम एके अरोड़ा ने किया सेक्टर डेल्टा टू का दौरा महासचिव आलोक नागर ने सौंपा समस्याओं से संबंधित ज्ञापन।

ग्रेटर नॉएडा (कपिल कुमार) : सेक्टर डेल्टा टू के आर डब्लू ए महासचिव आलोक नागर ने बताया कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के जीएम एके अरोड़ा ने सेक्टर का दौरा किया दौरे के दौरान जीएम के साथ सीनियर मैनेजर, मैनेजर, जेई आदि संबंधित विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।
महासचिव आलोक नागर ने बताया कि जीएम एके अरोड़ा को सेक्टर की ग्रीन बेल्ट व पार्क की दयनीय स्थिति से रूबरू कराया गया जोकि ग्रीन बेल्ट में पिछले कई वर्षों से ना तो पानी लगा है ना ही साफ सफाई उनकी हो रही है जिसकी वजह से ग्रीन बेल्ट और कुछ पार्क से घास ही गायब हो गई है पेड़ सूखे पड़े हैं बाउंड्री वॉल टूटी हुई है सेक्टर की साफ-सफाई, पानी का प्रेशर का कम आना सेक्टर के अंदर आवारा पशुओं और आवारा कुत्तों का जमावड़ा और भी काफी समस्याओं से अवगत कराया।

मौके पर पहुंचे जीएम एके अरोड़ा ने जब पार्क और ग्रीन बेल्ट की दयनीय स्थिति को देखा तो उन्होंने संबंधित अधिकारियों को हड़काया और चेतावनी दी कि एक हफ्ते के अंदर सभी ग्रीन बेल्ट और पार्कों में पानी और साफ सफाई होनी चाहिए और जो भी समस्याएं हैं उन सभी का जल्द से जल्द समाधान होना चाहिए अन्यथा ठेकेदार को ब्लैक लिस्ट करा जाएगा जो भी कार्य है उनका तुरंत समाधान होना चाहिए।
इस मौके पर जीएम एके अरोड़ा, सीनियर मैनेजर रमेश जी, सीनियर मैनेजर कपिल देव, सीनियर मैनेजर प्रवीण सलोनीया, मैनेजर मनोज धारीवाल, मैनेजर वैभव नागर, एडवोकेट अनिल भाटी, रविंद्र भाटी पल्ला, रिंकू भाटी, अंकुर त्यागी, सुंदर कसाना, ओंकार भाटी, काफी संख्या में प्राधिकरण और सेक्टर के लोग मौजूद रहे।

Check Also

ग्रेटर नोएडा में अवैध कॉलोनियों की रजिस्ट्री पर लगनी चाहिए रोक

ग्रेटर नोएडा( कपिल कुमार) ग्रेटर नोएडा शहर में जगह-जगह अवैध कॉलोनियां काटी जा रही हैं …

Leave a Reply

%d bloggers like this: