Breaking News
Home / ताज़ा खबरें / अगर लोग COVID-19 नियमों का पालन नहीं करते हैं तो लॉकडाउन लागू किया जाएगा: महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे

अगर लोग COVID-19 नियमों का पालन नहीं करते हैं तो लॉकडाउन लागू किया जाएगा: महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे


महाराष्ट्र | श्रुति नेगी :

महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने चेतावनी दी कि अगर लोग निर्धारित कोविद-19 नियमों का पालन नहीं करते हैं, तो सम्पूर्ण लॉकडाउन लगाया जाएगा। राजेश तोपे ने महाराष्ट्र के जालना में एक कार्यक्रम में शिरकत की। उन्होंने कहा कि अगर लोग मास्क नहीं पहनते हैं, सामाजिक दूरी रखने के मानदंडों का पालन नहीं करते हैं तो लॉकडाउन लगाना पड़ेगा। उन्होंने ये भी कहा की “अगर लोग मुखौटे नहीं पहनते हैं, सामाजिक दुरी रखने का पालन नहीं करते हैं, तो हमें लॉकडाउन लागू करना होगा।”

इसके अलावा, उन्होंने कहा कि कोरोनो वायरस के मामलों की संख्या बढ़ने के कारण राज्य में जल्द ही लॉकडाउन हो सकता है। यह निर्णय मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की अध्यक्षता में शुक्रवार को संभागीय आयुक्तों, कलेक्टरों, एसपी और जिला अस्पतालों के वरिष्ठ डॉक्टरों के साथ एक समीक्षा बैठक के बाद लिया गया। मुंबई में, पिछले 24 घंटों के दौरान, COVID-19 के 6130 नए मामले कुल 3,91,791 में दर्ज किए गए हैं। 12 मौतों के साथ कुल 11,645 तक बढ़ गया है।

Check Also

करवाचौथ मनाना है, ट्रैफिक नियम को अपनाना है

नोएडा( कपिल कुमार)जहा एक तरफ भारतवर्ष में दुर्घटना रुकती नही, वही दूसरी तरफ लोग यातायात …

Leave a Reply

%d bloggers like this: