Breaking News
Home / अभी-अभी / दादरी में एक रोगी ने डॉक्टर को उसकी जांच पहले नहीं करने की वजह से मारा चाकू।

दादरी में एक रोगी ने डॉक्टर को उसकी जांच पहले नहीं करने की वजह से मारा चाकू।

ग्रेटर नोएडा | शालू शर्मा :

उत्तर प्रदेश के दादरी में शनिवार को एक बुजुर्ग दंत चिकित्सक को एक मरीज ने इलाज नहीं करने के लिए कई बार चाकू मार दिया क्योंकि उसके दांत में तेज दर्द हुआ था। हत्या के प्रयास के आरोप में हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना शनिवार दोपहर की है, जब कंसल डेंटल क्लिनिक के मालिक 52 वर्षीय अजय घोष अपने मरीजों की क्रम संख्या के हिसाब से देखभाल कर रहे थे। दांत में तेज दर्द से पीड़ित 24 वर्षीय जुबैर अंदर आया और मांग की कि घोष पहले उसकी जांच करे।
घोष के मना करने पर दोनों के बीच बहस छिड़ गई, जिसके बाद जुबैर ने चाकू निकाला और डेंटिस्ट की गर्दन और हाथों में तीन बार वार किया। “जुबैर ने कहा कि वह बहुत दर्द में था। जब उनसे अपनी बारी का इंतजार करने को कहा गया तो उन्होंने गुस्से में आकर क्लीनिक मालिक पर हमला बोल दिया। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है, ”पुलिस ने टीओआई को बताया, यह कहते हुए कि उस पर IPC की धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें और अगर मदद करना चाहते हैं तो पेटीएम करें 9810402764

Check Also

ग्रेटर नोएडा में अवैध कॉलोनियों की रजिस्ट्री पर लगनी चाहिए रोक

ग्रेटर नोएडा( कपिल कुमार) ग्रेटर नोएडा शहर में जगह-जगह अवैध कॉलोनियां काटी जा रही हैं …

Leave a Reply

%d bloggers like this: