Breaking News
Home / खेल / आयरलैंड के तेज गेंदबाज बॉयड रैंकिन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की।
LONDON, ENGLAND - JULY 22 : Boyd Rankin of Ireland laughs during a training session before the one off test match against Ireland at Lord's on July 22, 2019 in London, England. (Photo by Philip Brown/Popperfoto via Getty Images)

आयरलैंड के तेज गेंदबाज बॉयड रैंकिन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की।

श्रुति नेगी :

आयरलैंड के तेज गेंदबाज बॉयड रैनकिन ने शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट और अंतर-प्रांतीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करते हुए 18 साल के शानदार करियर का अंत किया। रैनकिन टेस्ट क्रिकेट में दो देशों का प्रतिनिधित्व करने वाले क्रिकेट इतिहास के केवल 15 खिलाड़ियों में से एक हैं। 36 वर्षीय सीमर ने 2003 में 19 साल की उम्र में आयरलैंड के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था। उन्होंने 2003 और 2020 के बीच आयरलैंड के लिए दो कार्यकालों में 153 बार खेला, इंग्लैंड के लिए खेलने वाले तीन साल की अवधि से अलग होकर, उस समय के दौरान उन्होंने 2014 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज टेस्ट में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण किया था।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें और अगर मदद करना चाहते हैं तो पेटीएम करें 9810402764

Check Also

करवाचौथ मनाना है, ट्रैफिक नियम को अपनाना है

नोएडा( कपिल कुमार)जहा एक तरफ भारतवर्ष में दुर्घटना रुकती नही, वही दूसरी तरफ लोग यातायात …

Leave a Reply

%d bloggers like this: