Breaking News
Home / अभी-अभी / जेके ग्रुप ने व्यापक JK केयर्स कार्यक्रम की घोषणा की।

जेके ग्रुप ने व्यापक JK केयर्स कार्यक्रम की घोषणा की।

नई दिल्ली |

दिल्ली स्थित, औद्योगिक समूह JK समूह, जिसमें शामिल हैं JK टायर, JK पेपर, JK लक्ष्मी सीमेंट, JK फेनर, JK एग्री जेनेटिक्स, उमंग डेयरी, PSRI अस्पताल आदि जैसी कंपनियों ने अपनी पहल JK केयर्स, (कोविड सहायता, राहत और सहायता) के लिए एक व्यापक कोविड 19 राहत पैकेज की घोषणा की है। कोविड-19 के कारण कर्मचारी के हताहत होने की स्थिति में परिवार का समर्थन करने के लिए यह पहल की गयी है।
अध्यक्ष, श्री भरत हरि सिंघानिया ने कहा, “हमारे कर्मचारियों की सुरक्षा और भलाई है” साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे लिए अत्यधिक महत्व लोगों की देखभाल करना है। हम अपने प्रिय कर्मचारियों के परिवारों को विस्तारित सहायता प्रदान करने की आवश्यकता के बारे में बेहद जागरूक रहे हैं, जिन्होंने दुर्भाग्य से अपनी जान गंवा दी है। हमारे किसी भी कर्मचारी के किसी भी हताहत होने की स्थिति में, हम तीन मोर्चों पर शोक संतप्त परिवारों का समर्थन करेगा – वेतन जारी रखने के माध्यम से परिवार के लिए वित्तीय सहायता, बच्चों के लिए शिक्षा सहायता और परिवार के लिए चिकित्सा बीमा। की सहायता की जाएगी। ये सभी सहायता प्रणाली परिवारों को कई वर्षों तक प्रदान की जाएगी।
इस राहत पहल के तहत, अप्रैल 2020 और मार्च 2022 के बीच कोविड के कारण कर्मचारियों के किसी भी हताहत के मामले में प्रभावित परिवारों को सहायता प्रदान करना है, इस प्रकार कोविड 19 की दोनों लहरों को कवर करना है। .
श्री सिंघानिया ने आगे कहा कि, “हालांकि, किसी भी प्रकार की वित्तीय सहायता नहीं हो सकती है। हमारे प्रिय सहयोगियों के नुकसान की भयावहता की भरपाई करें।लेकिन हमें उम्मीद है कि इस समर्थन से परिवारों को उनका विश्वास और सम्मान फिर से हासिल करने में मदद मिलेगी और उनकी सफलता की यात्रा को फिर से चार्टर करें।

“लोगों की देखभाल” के अपने मूल मूल्य से प्रेरित यह समूह, जो विश्व स्तर पर ३०,००० से अधिक लोगों को रोजगार देता है, का दृढ़ विश्वास है कि इसके लोग और उनके परिवार इसकी ताकत का मूल हैं और इस घातक महामारी के खिलाफ JK समूह के प्रत्येक सदस्य की रक्षा के लिए सभी प्रयास निर्देशित हैं। अतिरिक्त सुरक्षा कवर प्रदान करने के लिए, समूह यह सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है कि उसके सभी कर्मचारियों और उनके परिवारों का टीकाकरण होऔर टीकाकरण कार्यक्रम को समूह के सभी स्थानों में मिशन क्रिटिकल के रूप में चलाया जा रहा है।

आगे की जानकारी के लिए कृपया संपर्क करें:

जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज
नेहा तिवारी :
nehatiwary@jkmail.com +91 8197431155
वेबर शैंडविक-इंडिया
apuri@webershandwick.com +91 9953300852

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें और अगर मदद करना चाहते हैं तो पेटीएम करें 9810402764

Check Also

करवाचौथ मनाना है, ट्रैफिक नियम को अपनाना है

नोएडा( कपिल कुमार)जहा एक तरफ भारतवर्ष में दुर्घटना रुकती नही, वही दूसरी तरफ लोग यातायात …

Leave a Reply

%d bloggers like this: