Breaking News
Home / अभी-अभी / केरल की पहली राजस्व मंत्री और राजनीतिज्ञ केआर गौरी का 102 की उम्र में निधन।

केरल की पहली राजस्व मंत्री और राजनीतिज्ञ केआर गौरी का 102 की उम्र में निधन।

नई दिल्ली | शालू शर्मा :

केरल की पहली राजस्व मंत्री और दक्षिणी राज्य की एक अनुभवी राजनेता केआर गौरी का मंगलवार सुबह निधन हो गया। वह 102 वर्ष की थी। ‘गौरी अम्मा’, के नाम से वह राज्य में लोकप्रिय थी, का तिरुवनंतपुरम के एक अस्पताल में निधन हो गया।
अपने पूरे जीवन में एक विद्रोही, अनुभवी राजनीतिज्ञ केरल में कम्युनिस्ट आंदोलन के संस्थापक सदस्यों में से एक था। पूर्व मंत्री को बुखार और सांस फूलने के बाद 22 अप्रैल को तिरुवनंतपुरम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्हें COVID-19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया गया था।
गौरी अम्मा ने हाल ही में जनपथिपथ समरसता समिति के अध्यक्ष के रूप में पदार्पण किया था, वह एक संगठन था जिसे उन्होंने 1994 में सीपीआई (एम) से बाहर करने के बाद बनाया था। वह कम्युनिस्ट नेता टी वी थॉमस की विधवा थीं। वह 1957 में ईएमएस नंबूदरीपाद मंत्रालय के अंतिम जीवित सदस्य थे।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है  पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें और अगर मदद करना चाहते हैं तो पेटीएम करें 9810402764

Check Also

सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा, सोशल मीडिया के जरिये होता था कारोबार

नॉएडा (अमन आनंद): सेक्स रैकेट वाले धंधे का हुआ फर्दाफास| एएचटीयू एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट …

Leave a Reply

%d bloggers like this: