Breaking News
Home / अभी-अभी / कुलदीप सेंगर की बेटी ने बीजेपी को उनकी माँ का टिकट रद्द करने पर उठाये सवाल ।

कुलदीप सेंगर की बेटी ने बीजेपी को उनकी माँ का टिकट रद्द करने पर उठाये सवाल ।

यूपी | शालू शर्मा :

उत्तर प्रदेश के पंचायत चुनावों के चलते गुरुवार को उन्नाव के पूर्व विधायक और बलात्कार के दोषी कुलदीप सेंगर की बेटी ने भारतीय जनता पार्टी पर अपनी माँ का टिकट रद्द करने पर सवाल उठाए। जिला पंचायत अध्यक्ष संगीता सेंगर को वार्ड नं से जिला पंचायत सदस्यता के लिए उम्मीदवार बनाया गया। हालांकि, 11 अप्रैल को पार्टी ने उम्मीदवारी वापस ले ली। अब, दंपति की बेटी ऐश्वर्या ने फैसले की आलोचना करते हुए ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है।
कुलदीप सेंगर को 20 दिसंबर, 2019 को दिल्ली की अदालत ने उन्नाव जिले में 17 साल की लड़की से बलात्कार के मामले में जेल की सजा सुनाई थी। उनकी सजा के बाद, एक विधायक के रूप में सेंगर की सदस्यता रद्द कर दी गई थी। उन्हें भाजपा से निलंबित भी कर दिया गया है।

ऐश्वर्या वीडियो में कहती हैं, “पिछले तीन सालों से मेरा परिवार अन्याय देख रहा है।” “मेरी मां संगीता सेंगर पिछले 15 वर्षों से उन्नाव जिला पंचायत की सदस्य हैं और सक्रिय राजनीति का हिस्सा रही हैं। वह पूरी ईमानदारी और निष्ठा से अपने कर्तव्यों का निर्वाह कर रही है। संभवतः इसीलिए उन्हें जिला पंचायत अध्यक्ष भी चुना गया था। आज, एक महिला राजनेता की योग्यता, उसका अनुभव, उसकी कड़ी मेहनत, सब कुछ नजरअंदाज किया जा रहा है। ”

Check Also

सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा, सोशल मीडिया के जरिये होता था कारोबार

नॉएडा (अमन आनंद): सेक्स रैकेट वाले धंधे का हुआ फर्दाफास| एएचटीयू एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट …

Leave a Reply

%d bloggers like this: