Breaking News
Home / ताज़ा खबरें / रूही ’का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1: स्टारर जान्हवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा ने पहले दिन 2.50 करोड़ रुपये कमाए।

रूही ’का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 1: स्टारर जान्हवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा ने पहले दिन 2.50 करोड़ रुपये कमाए।

श्रुति नेगी :
जान्हवी कपूर, राजकुमार राव और वरुण शर्मा की हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘रूही’ ने इस हफ्ते बड़े पर्दे पर धूम मचाई। हार्दिक मेहता द्वारा अभिनीत, फिल्म सोशल मीडिया पर मिश्रित प्रतिक्रियाओं के लिए खुली। Boxofficeindia.com की नवीनतम रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने अपने शुरुआती दिन 2.50 करोड़ की कमाई की। रिपोर्ट ने आगे सुझाव दिया कि यह एक हिंदी फिल्म या हिंदी बेल्ट पोस्ट कोविद -19 महामारी में जारी किसी भी फिल्म के लिए सबसे अच्छी संख्या है। यह फिल्म उद्योग के लिए एक अच्छा संकेत है क्योंकि लोगों ने फिल्म को सिनेमाघरों में लॉकडाउन के बाद देखने के लिए आगे बढ़ाया है। दिल्ली / एनसीआर और यूपी के कुछ स्टेशनों में बाजार किराए काफी सभ्य हैं।

संख्याओं को देखते हुए, कोई यह कह सकता है कि यह फिल्म उद्योग के लिए एक सही दिशा है क्योंकि दर्शक सिनेमाघरों में उतरना चाहते हैं। ‘रूही’ बॉलीवुड की पहली बड़ी पोस्ट लॉकडाउन है। शुरुआत में, फिल्म पिछले साल जून के पहले सप्ताह में सिनेमाघरों में हिट होने जा रही थी। लेकिन चल रहे कोरोनावायरस महामारी और लॉकडाउन के कारण, निर्माताओं को रिलीज की तारीख को स्थगित करना पड़ा। सूचना और प्रसारण मंत्रालय द्वारा सिनेमा हॉल को एक फरवरी से पूरी क्षमता से संचालित करने के लिए जारी की गई फिल्म को COVID-19 सुरक्षा नियमों के साथ लागू किया गया। निर्माताओं ने 11 मार्च को एक नाटकीय रिलीज का विकल्प चुना

Check Also

बारिश के कारण पूरी तरह से बर्बाद हो गई है धान की फसलें।

ग्रेटर नॉएडा : जनपद गौतम बुध नगर की दादरी तहसील के गांवों में धान की …

Leave a Reply

%d bloggers like this: