Breaking News
Home / अभी-अभी / सचिन तेंदुलकर ने COVID-19 पॉजिटिव के परीक्षण के बाद अस्पताल में भर्ती।

सचिन तेंदुलकर ने COVID-19 पॉजिटिव के परीक्षण के बाद अस्पताल में भर्ती।

शालू शर्मा :
पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को 27 मार्च को सीओवीआईडी ​​-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तेंदुलकर ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर इसकी पुष्टि की। “आपकी इच्छाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। चिकित्सीय सलाह के तहत प्रचुर मात्रा में सावधानी बरतने के कारण, मुझे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुझे उम्मीद है कि कुछ दिनों में घर वापस आ जाएंगे। ध्यान रखें और सभी को सुरक्षित रखें।”
उन्होंने भारत की विश्व कप जीत को भी याद किया, जो 10 साल पहले इसी दिन हुई थी। तेंदुलकर भारतीय टीम का हिस्सा थे, जिन्होंने प्रतिष्ठित ट्रॉफी उठाई थी। “सभी भारतीयों और मेरे साथियों को हमारी विश्व कप जीत की 10 वीं वर्षगांठ पर शुभकामनाएं,” उन्होंने आगे एक ही ट्वीट में लिखा।
47 वर्षीय दिग्गज पूर्व बल्लेबाज को हाल ही में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ के दौरान एक्शन में देखा गया, जिसमें कई पूर्व विश्व क्रिकेट दिग्गजों की वापसी हुई।
हालांकि, इंडिया लीजेंड्स टीम के चार सदस्यों – तेंदुलकर, सुब्रमण्यम बद्रीनाथ, इरफान पठान और यूसुफ पठान ने पुष्टि की कि उन्होंने टूर्नामेंट पूरा होने के कुछ दिनों बाद ही COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

Check Also

सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा, सोशल मीडिया के जरिये होता था कारोबार

नॉएडा (अमन आनंद): सेक्स रैकेट वाले धंधे का हुआ फर्दाफास| एएचटीयू एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट …

Leave a Reply

%d bloggers like this: