Breaking News
Home / ताज़ा खबरें / सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने उनके जीवन पर फिल्मों को प्रतिबंधित करने के लिए दिल्ली HC का रुख किया।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने उनके जीवन पर फिल्मों को प्रतिबंधित करने के लिए दिल्ली HC का रुख किया।

नई दिल्ली | शालू शर्मा :

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने उनके जीवन पर फिल्मों को प्रतिबंधित करने के लिए दिल्ली HC का रुख किया। सुशांत सिंह राजपूत के पिता के.के. के पिता ने कोर्ट ने याचिका में न्याय : द जस्टिस, सुसाइड या मर्डर: ए स्टार वास लॉस्ट और शशांक जैसी फिल्मों का जिक्र था। केके सिंह ने अपनी याचिका में यह भी कहा कि इन परियोजनाओं से जुड़े किसी भी फिल्म निर्माता ने परियोजनाओं को आगे बढ़ाने से पहले उनकी सहमति नहीं ली। उन्होंने अभिनेता के जीवन पर आधारित किसी भी अन्य फिल्मों, प्रकाशनों, कैरिकेचर आदि के खिलाफ निषेधाज्ञा मांगी।
सुशांत सिंह राजपूत के पिता का प्रतिनिधित्व करने वाले वरिष्ठ वकील विकास सिंह ने अदालत को बताया कि फिल्म। इस मामले में, न्याय: पर एक तरह से “एक लंबित जांच, गवाह और अन्य अधिकारियों को प्रभावित करने” की योजना बनाई गई है।

केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले की जांच कर रहा है और एक फैसला अभी भी लंबित है।
लगभग तीन फिल्मों की अब तक घोषणा की जा चुकी है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन को प्रतिबिंबित करता है और 14 जून, 2020 की भयावह सुबह पर क्या हुआ। नवीनतम, न्याय: न्याय: की घोषणा पिछले सप्ताह की गई थी, और सुझाव दिया कि इसके बारे में था सुशांत की मौत के बाद हुई जांच।

इससे पहले पिछले साल ही दो अन्य फिल्मों की घोषणा की गई थी। SSR की मृत्यु के एक सप्ताह के भीतर, आत्महत्या या हत्या: ए स्टार वास लॉस्ट की घोषणा की गई, और कहा गया कि जब किसी फिल्मी पृष्ठभूमि वाले अभिनेताओं का उद्योग के अंदरूनी सूत्रों द्वारा इलाज नहीं किया जाता है, जब वे ग्लैमर की दुनिया में प्रवेश करने की कोशिश करते हैं। फिल्म का निर्देशन शमिक मलिक द्वारा किया जाना था।

Check Also

नए कोविड वेरिएंट का केस मिला जिसने दक्षिण अफ्रीका में बरपाया कहर, सरकार ने राज्यों को किया अलर्ट

नॉएडा :इजरायल ने कोविड-19 वेरिएंट के ऐसे मामले की पहचान की है जिसके बारे में …

Leave a Reply

%d bloggers like this: