Breaking News
Home / खेल / पूर्व चयनकर्ता ने सफल घरेलू खिलाड़ियों की अनुपस्थिति पर उठाए सवाल।

पूर्व चयनकर्ता ने सफल घरेलू खिलाड़ियों की अनुपस्थिति पर उठाए सवाल।

श्रुति नेगी :

पूर्व राष्ट्रीय चयनकर्ता सरनदीप सिंह ने भारत के आगामी इंग्लैंड दौरे के लिए खिलाड़ियों के चयन के लिए मौजूदा चयन पैनल पर कठोर टिप्पणी की है। उन्होंने प्रियांक पांचाल, देवदत्त पडिक्कल और जयदेव उनादकट की पसंद को नजरअंदाज करने के लिए चेतन शर्मा की अगुवाई वाली चयन समिति पर सवाल उठाया, जिन्होंने घरेलू सर्किट में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है।

पिछले हफ्ते, बीसीसीआई ने भारत के इंग्लैंड दौरे के लिए 20 सदस्यीय टीम की घोषणा की जिसमें न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप और फिर मेजबान टीम के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज शामिल है। चयनकर्ताओं ने अभिमन्यु ईश्वरन, तेज गेंदबाज अवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा और अर्जन नागवासवाला को भी स्टैंडबाय खिलाड़ियों के रूप में नामित किया है जो भारतीय टीम के साथ यूके की यात्रा करेंगे।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है  पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें और अगर मदद करना चाहते हैं तो पेटीएम करें 9810402764

Check Also

करवाचौथ मनाना है, ट्रैफिक नियम को अपनाना है

नोएडा( कपिल कुमार)जहा एक तरफ भारतवर्ष में दुर्घटना रुकती नही, वही दूसरी तरफ लोग यातायात …

Leave a Reply

%d bloggers like this: