Breaking News
Home / अभी-अभी / जेवर विधायक ने जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य सुविधाओं को बढ़ावा देने के लिए कंपनियों को लिखा पत्र।

जेवर विधायक ने जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य सुविधाओं को बढ़ावा देने के लिए कंपनियों को लिखा पत्र।

ग्रेटर नोएडा | शालू शर्मा :

मारुति सुजुकी, एसीसी सीमेंट, यूफ्लेक्स और नेशनल फर्टिलाइजर्स सहित कई प्रमुख कंपनियों ने नोएडा के हेल्थकेयर इंफ्रास्ट्रक्चर में कमियों को दूर करने के लिए पहले ही कदम बढ़ा दिया है, जिले के एक विधायक ने अब सीधे कॉरपोरेट घरानों से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों को मजबूत करने की अपील की है ।
जिला मजिस्ट्रेट सुहास एलवाई ने बताया कि प्रशासन को अब तक जिले के आठ बड़े कॉरपोरेट घरानों से मदद मिली है। “इन कंपनियों से सीएसआर सहायता ऑक्सीजन संयंत्रों के रूप में आई है। उदाहरण के लिए, मारुति सुजुकी ने 100 बिस्तरों की चिकित्सा सुविधा के लिए ऑक्सीजन संयंत्र स्थापित किया है। इसी तरह, बिल एंड मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन ने एक और 100 के लिए ऑक्सीजन संयंत्र प्रदान किया है। बिस्तर, “उन्होंने कहा।
“पेटीएम और एसीसी सीमेंट ने भी 30 बिस्तरों के लिए ऑक्सीजन संयंत्र स्थापित किए हैं, इसके बाद अदानी समूह ने लगभग 100 खाली ऑक्सीजन सिलेंडर प्रदान किए हैं। बिल्डर्स बॉडी क्रेडाई ने हमें कुछ 250 ऑक्सीजन सिलेंडर भी दिए हैं। यूफ्लेक्स ने हमें 2 3 टन तरल ऑक्सीजन दिया है। अप्रैल और मई के महीनों के दौरान लगभग 3-4 बार। साथ ही, एलजी ने जेवर सीएचसी के लिए एक जनरेटर एलटी कोविड अस्पताल के रूप में संचालित होने तक किराए पर दिया है, “डीएम ने कहा।
अब, जेवर विधायक धीरेंद्र सिंह ने जिले के ग्रामीण क्षेत्रों में स्वास्थ्य सुविधाओं को बढ़ावा देने के लिए ओप्पो, वीवो, सैमसंग, एलजी, एचसीएल और होंडा सहित 70 से अधिक कंपनियों को पत्र लिखकर उनकी मदद मांगी है।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें और अगर मदद करना चाहते हैं तो पेटीएम करें 9810402764

Check Also

सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा, सोशल मीडिया के जरिये होता था कारोबार

नॉएडा (अमन आनंद): सेक्स रैकेट वाले धंधे का हुआ फर्दाफास| एएचटीयू एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट …

Leave a Reply

%d bloggers like this: