Breaking News
Home / अभी-अभी / व्हाट्सएप पर जल्द आएगा ये बड़ा फीचर।

व्हाट्सएप पर जल्द आएगा ये बड़ा फीचर।

नई दिल्ली | शालू शर्मा :

लोकप्रिय मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्हाट्सएप काफी समय से चैट माइग्रेशन और सिंक फीचर पर काम कर रहा है और अब यह एक अपडेट लेकर आया है जिसमें मैसेजिंग प्लेटफॉर्म की सुविधाओं को बेहतर बनाने की क्षमता है।
प्लेटफॉर्म जल्द ही यूजर्स को अपनी चैट को किसी दूसरे फोन नंबर पर ट्रांसफर करने की सुविधा दे सकता है। वर्तमान में, यदि आप अपने व्हाट्सएप चैट का बैकअप बहाल करना चाहते हैं, तो आपके फोन में पुराने डिवाइस की तरह ही नंबर और ऑपरेटिंग सिस्टम होना आवश्यक है। माइग्रेशन सुविधा परीक्षण मोड में है और इसलिए यह उपयोगकर्ताओं को अपने संदेशों को एक नए फ़ोन नंबर पर ले जाने में सक्षम बनाने पर विचार कर रही है।
व्हाट्सएप के आईओएस-एंड्रॉइड माइग्रेशन टूल से पता चलता है कि आप किसी भी समय चैट हिस्ट्री को माइग्रेट नहीं कर पाएंगे और यह तभी किया जा सकता है जब आप अपने अकाउंट से नया एंड्रॉइड फोन लिंक करते हैं।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें और अगर मदद करना चाहते हैं तो पेटीएम करें 9810402764

Check Also

सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा, सोशल मीडिया के जरिये होता था कारोबार

नॉएडा (अमन आनंद): सेक्स रैकेट वाले धंधे का हुआ फर्दाफास| एएचटीयू एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट …

Leave a Reply

%d bloggers like this: