Breaking News
Home / अभी-अभी / टीवी अभिनेत्री सोम्या सेठ ने गर्भावस्था के दौरान आत्महत्या के विचारों का सामना करने के बारे में बताया।

टीवी अभिनेत्री सोम्या सेठ ने गर्भावस्था के दौरान आत्महत्या के विचारों का सामना करने के बारे में बताया।

मुंबई | शालू शर्मा :

टीवी एक्ट्रेस सोम्या सेठ ‘ में हाल ही में अपने मानसिक स्वास्थ्य की लड़ाई के बारे में खुलकर बात की,जिस समय उसने आत्महत्या के बारे में सोचा। एक अग्रणी दैनिक के साथ अपने हालिया साक्षात्कार में, उसने कहा कि कैसे वह अमेरिका चली गई और अपने पहले पति अरुण कपूर से अलग होने के बाद जीवन को बेहतर तरीके से मोड़ लिया। उसने कहा “मैं वर्जीनिया, अमेरिका में हूं, और मैं पूरी तरह से मातृत्व का आनंद ले रही हूं।

मैंने जून 2019 में तलाक ले लिया। मैं एक खुशहाल जगह पर हूं। मुझे ऐसा लगता है कि मुझे अपने परिवार से और विशेष रूप से बहुत प्यार है। मेरा बेटा आयडेन, जो साढ़े तीन साल का है ”
सोम्या ने अपने साक्षात्कार के दौरान एक चौंकाने वाला रहस्योद्घाटन किया जब वह गर्भवती होने के समय आत्महत्या के कगार पर थी। अभिनेत्री ने कहा, “वह 2017 में था, आइडेन के जन्म से ठीक पहले, मैं शादीशुदा थी और गर्भवती थी और अपने माता-पिता के वर्जीनिया आने तक आत्महत्या करने के तरीकों का पता लगाने की कोशिश कर रही थी। उन्होंने मेरी मदद करने की कोशिश की और मुझे कगार से वापस ले आए।”

मुझे यह एक समय याद है जब मैं दर्पण के सामने खड़ा था, अपने स्वयं को पहचानने में असमर्थ था। मैं पूरी तरह से दंग रह गया था। मैं गर्भवती होने के बावजूद कई दिनों तक नहीं खाया। मैं देखने की हिम्मत नहीं कर सका। कुछ दिनों के लिए दर्पण और जब मैंने आखिरकार किया, तो मैं बस अपना जीवन समाप्त करना चाहता था।
“हालांकि, मैं गर्भवती थी। और जब मैंने महसूस किया कि अगर मैं मर जाती हूं तो मेरे बच्चे को पता नहीं चलेगा कि मैं उससे कितना प्यार करती हूं / करती हूं। उसे जीवन भर मां के बिना रहना होगा। मैं खुद को मार सकती थी, लेकिन मार सकती थी। मेरे अपने बच्चे को नुकसान पहुंचाने के बारे में कभी नहीं सोचा।

Check Also

करवाचौथ मनाना है, ट्रैफिक नियम को अपनाना है

नोएडा( कपिल कुमार)जहा एक तरफ भारतवर्ष में दुर्घटना रुकती नही, वही दूसरी तरफ लोग यातायात …

Leave a Reply

%d bloggers like this: