Breaking News
Home / ताज़ा खबरें / पानीपत’ पर मिली धमकी के बाद निर्देशक की सुरक्षा में लगे 200 पुलिसकर्मी, विवाद पर दिया ये बयान

पानीपत’ पर मिली धमकी के बाद निर्देशक की सुरक्षा में लगे 200 पुलिसकर्मी, विवाद पर दिया ये बयान

ग्रेटर नॉएडा (मानसी 

लगान, जोधा-अखबर, मोहन जोदड़ो जैसी फिल्में बना चुके निर्देशक आशुतोष गोवारिकर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म पानीपत को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद उन्हें अलग-अलग संगठनों ने धमकी दी है। इन संगठनों ने डायरेक्टर पर ऐतिहासिक पात्र और घटनाओं को तोड़-मरोड़कर पेश करने का आरोप लगाया है। साथ ही फिल्म के कुछ सीन पर भी आपत्ती जताई है। इस बीच आशुतोष ने फिल्म को लेकर सफाई दी है।

आशुतोष गोवारिकर ने कहा, ‘जब भी हम इतिहास पर आधारित फिल्म को बनाते हैं, तो यह सवाल उठना स्वाभाविक है कि फिल्म में कौन सा हिस्सा दिखाया गया और किसे बाहर रखा गया है। जब आपके पास इतिहास की एक पुस्तक होती है, तो आपके पास डालने के लिए बहुत सारी जानकारी होती है। इसीलिए इसे एक खाता कहा जाता है। लेकिन जब आप इतिहास को स्क्रीन पर लाते हैं, तो आपको काट-छांट कर एक रास्ता तैयार करना होता है, जहां से आप कहानी शुरू करेंगे और समाप्त करेंगे।’


उन्होंने कहा कि पानीपत बनाने में मल्लार राव होल्कर, जानको जी शिंदे, महाराज जी शिंदे, बलवंत राव महेंद्रे अलकाजी मनकेश्वर, पुरंदरे जैसे कई अन्य लोगों के योगदान हैं, इसलिए हमने संदेह को दूर कर दिया है और अब यह सब ठीक है।
धमकियों के कारण डायरेक्टर आशुतोष को मुंबई पुलिस ने सुरक्षा का इंतजाम किया है। इस समय निर्देशक के घर पर 200 पुलिसवाले तैनात किए गए है।

Check Also

नए कोविड वेरिएंट का केस मिला जिसने दक्षिण अफ्रीका में बरपाया कहर, सरकार ने राज्यों को किया अलर्ट

नॉएडा :इजरायल ने कोविड-19 वेरिएंट के ऐसे मामले की पहचान की है जिसके बारे में …

Leave a Reply

%d bloggers like this: