Breaking News
Home / ख़बर पुलिस की / पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित बनाने के उद्देश्य से एडवाइजरी की जारी।

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित बनाने के उद्देश्य से एडवाइजरी की जारी।

सभी नागरिक सार्वजनिक स्थानों पर मास्क का प्रयोग करते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन सुनिश्चित करते हुए 2 गज की बनाए दूरी।

गौतम बुद्ध नगर : सभी सार्वजनिक स्थानों एवं व्यवसायिक संस्थानों में सैनिटाइजेशन की संपूर्ण व्यवस्था हो सुनिश्चित। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह के नेतृत्व में पुलिस कमिश्नरेट गौतम बुद्ध नगर की संपूर्ण पुलिस सभी जनपद वासियों को कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित बनाने एवं जनपद में कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने की दिशा में निरंतर स्तर पर कार्यवाही सुनिश्चित कर रही है ताकि सभी जनपद वासी कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित बने रहें। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने एक एडवाइजरी में जनपद के सभी नागरिकों के स्वास्थ्य की कामना करते हुए उनका आह्वान किया है कि जनपद में अभी कोरोना का खतरा टला नहीं है तथा जनपद में निरंतर रूप से कोरोना के संक्रमित व्यक्ति मिल रहे हैं। अतः ऐसी स्थिति में सभी नागरिकों का नैतिक दायित्व है कि वह अपने को कोरोना से सुरक्षित बनाने के उद्देश्य से कोविड-19 प्रोटोकॉल का अनुपालन आवश्यक रूप से सुनिश्चित करें। उन्होंने सभी जनपद वासियों का आह्वान किया है कि सभी नागरिक घर से बाहर निकलने पर मास्क का प्रयोग आवश्यक रूप से करें। बाजारों में एवं सार्वजनिक स्थानों पर सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन सुनिश्चित करते हुए 2 गज की दूरी बनाए रखें। सार्वजनिक स्थानों, व्यवसायिक संस्थानों में सैनिटाइजेशन की संपूर्ण व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। वहीं दूसरी ओर सभी नागरिक अपने नैतिक जीवन में साफ सफाई का विशेष ध्यान रखते हुए बार-बार हाथों को धोने का ध्यान रखें। उन्होंने इसी प्रकार जनपद में संचालित सार्वजनिक वाहनों में सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन सुनिश्चित करने का भी आह्वान किया है। पुलिस कमिश्नर ने सभी नागरिकों का यह भी आह्वान किया है कि पुलिस कमिश्नरेट गौतम बुद्ध नगर की पुलिस निरंतर रूप से सभी जनपद वासियों को कोरोना वायरस के संक्रमण से सुरक्षित बनाने के उद्देश्य से जहां एक और जागरूकता कार्यक्रम संचालित करते हुए नागरिकों को प्रेरित कर रही है वहीं दूसरी ओर कोविड-19 का प्रोटोकॉल का अनुपालन सुनिश्चित कराने के उद्देश्य से दंडात्मक कार्यवाही भी पुलिस के द्वारा सुनिश्चित की जा रही है। अतः सभी नागरिक अपने को कोरोना से सुरक्षित बनाने के उद्देश्य से स्वयं की प्रेरणा से कोविड-19 प्रोटोकॉल का आवश्यक रूप से अनुपालन सुनिश्चित करें ताकि सभी नागरिक कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के साथ-साथ पुलिस की दंडात्मक कार्यवाही से भी बच सकें।

Check Also

करवाचौथ मनाना है, ट्रैफिक नियम को अपनाना है

नोएडा( कपिल कुमार)जहा एक तरफ भारतवर्ष में दुर्घटना रुकती नही, वही दूसरी तरफ लोग यातायात …

Leave a Reply

%d bloggers like this: