Breaking News
Home / अभी-अभी / श्यामनगर मंडी में मचा कोहराम

श्यामनगर मंडी में मचा कोहराम

श्यामनगर मंडी【टीकम सिंह】

आज कस्बा श्यामनगर मंडी में उस समय खलबली मच गयी जब पुलिस ने करीब 70 लोगों के खिलाफ चुनाव के दौरान गडबडी की आशंका को देखते मुचलके भरवाये।

सभी व्यापारी वर्ग के लोग हैं और सभी हैरान है कि उनके नाम मुचलके में कैसे डाले गये हैं।इस कारण श्यामनगर मंडी के व्यापारी वर्ग में भारी रोष है और उन्होने चुनावों के बहिष्कार की भी धमकी दे डाली है।

लाला शिवकुमार गोयल ने बताया कि मैं अपना नाम मुचलके की लिस्ट में देखकर स्तब्ध हूँ।हमारे बाप-दादा ने भी कभी चुनाव के दौरान या पहले किसी प्रकार का कोई गलत कार्य नही किया फिर भी पता नही क्यों मेरे नाम से मुचलका भरवाया गया है।

उन्होने आगे कहा कि जितने भी लोगों के नाम से मुचलका भरा गया वो सभी व्यापारी वर्ग के हैं।इस प्रकार व्यापारी वर्ग को टारगेट करने से किसी साजिश की बू आ रही है और यह कार्यवाही जानबूझ कर की हुई प्रतीत होती है।

जिन लोगों के नाम मुचलके में हैं उनमें मनीष गोयल,राजीव गोयल,कालूराम सिंघल,अशोक वर्मा,नवीन पंडित,शिवकमार गोयल,विनोद प्रमुख इत्यादि का नाम है।
इस कार्यवाही से सम्पूर्ण व्यापारी वर्ग में रोष और उन्होने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि सभी व्यापारी इस घटना के विरोध में मतदान के बहिष्कार का मन बना रहे हैं।

Check Also

माँयचा गांव के ग्रामीणों ने मेन रोड को बनाने के लिए प्रदर्शन किया।

ग्रेटर नॉएडा(कपिल कुमार) गांव माँयचा में जो गांव का मुख्य रास्ता है उसको लेकर गांव …

Leave a Reply

%d bloggers like this: