Breaking News
Home / जन-समस्या / सेक्टरों की समस्याओं का जल्द समाधान करायेंगे : फेडरेशन ऑफ आर०डब्ल्यू ०ऐज

सेक्टरों की समस्याओं का जल्द समाधान करायेंगे : फेडरेशन ऑफ आर०डब्ल्यू ०ऐज

ग्रेटर नोएडा(टीकम सिंह):

डेल्टा-1 के कम्युनिटी सेंटर में फेडरेशन ऑफ आर०डब्ल्यू ०ऐज ,ग्रेटर नोएडा ने सेक्टरों कि विभिन्न समस्याओ को लेकर बैठक का आयोजन किया।इस आयोजन में ग्रेटर नोएडा के विभिन्न सेक्टरों के दर्जन भर से ज्यादा आर०डब्ल्यू ०ए के पदाधिकारियों ने भाग लिया और अपनी समस्याओं से फैडरेशन के पदाधिकारियो अवगत कराया।बैठक की अध्यक्षता देवेंद्र टाइगर ने व संचालन फेडरेशन के महासचिव दीपक भाटी ने किया।

सेक्टर म्यु के अध्यक्ष विनोद फोजी व राकेश त्यागी ने सेक्टरों में सफाई कर्मचारियों के हो रहे भ्रष्टाचार का मुददा उठाया।
आलोक नागर व मनिंदर आर्य ने सेक्टरों में अवैध रूप से रह रही लेबर का मुददा उठाया ।वहीं
इंजी श्यामवीर भाटी व जितेंद्र भाटी (एडवोकेट) ने सेक्टर डेल्टा 1 में अवैध रूप से बने लेबर चौक का मुद्दा उठाया ,यहाँ दिनभर शराबियों व चरसियों का जमावड़ा रहता है और सुबह के समय यह लेबर की वजह से जाम लग जाता है।

मदन झा व आजाद अधाना ने सेक्टरों के गेटों पर शौचालय न होने का मुद्दा उठाया।

इसके अलावा अन्य सेक्टरों के पाधिकारियो ने पार्को की बदहाली ,टूटी सड़को,बिजली की कटौती ,सिक्योरिटी गार्ड हटाये जाने का मुददा, आर०डब्ल्यू०ऐज की मान्यता,पी सी आर की गश्त न होना , प्राधिकरण द्वारा निर्मित मकानों में घटिया निर्माण सामग्री, पानी का प्रेशर नही आना व पानी की बर्बादी का विषय उठाया।

सम्पूर्ण चर्चा के बाद फेडरेशन ने पाया कि सफाई कर्मचारियों की आड़ में ग्रेटर नोएड़ा प्राधिकरण में बड़े स्तर पर घोटाला हो रहा है।प्रत्येक सेक्टर में यह शिकायत थी कि तय कर्मचारियों के आधे लोग सफाई करने नही आते।
फेडरेशन ने एक सप्ताह में सभी आर०डब्ल्यू०ए से सेक्टरों के बंद पड़े मकानों में अवैध रूप से रह रहे लोगो का डाटा माँगा है और इनकी शिकायत पुलिस कप्तान व C .E.O से की जाएगी व सभी समस्याओं को ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के सम्मुख रखा जाएगा ।अगर एक माह में समस्याओ का समाधान नही होता है तो फेडरेशन आंदोलन करेगी व इस रणनीति के तहत फेडरेशन आगामी 5 मई से प्रत्येक सप्ताह सेक्टर की आर०डब्ल्यू०ए व सेक्टर वासियो के साथ बैठक करेगी व जनता को आंदोलन का हिस्सा बनाएगी।

इस मौके पर जतन भाटी, अरविंद भाटी (एडवोकेट) , रंजीत प्रधान,मा०रामपाल , राजु भाटी ,सतीश शर्मा, ऋषिपाल जी ,कर्मवीर फोजी , परवीन यादव ,संजय शर्मा ,मनोज कुशवाहा,प्रशांत राठी ,कैलाश भाटी ,हिरदेश रावल,पी के राणा ,वीरेंद्र सिंह,ज्ञानेंद्र सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

Check Also

ग्रेटर नोएडा में खूब फल फूल रहा है अवैध कॉलोनियों का धंधा।

ग्रेटर नोएडा: शहर में अवैध कॉलोनियों का धंधा खूब फल-फूल रहा है ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण …

Leave a Reply

%d bloggers like this: