हनी ट्रैप गिरोह का पर्दाफाश पी ए सी के हेड कांस्टेबल समेत 4 लोग गिरफ्तार।

ग्रेटर नोएडा।टीकम सिंह

1980 बैच के पीएसी की 49वी वाहिनी के एनसीपी कांस्टेबल विजय सिंह चीमा , सीमा सिरोही, पुष्पेंद्र , अरुण कुमार को पुलिस ने हनी ट्रेप के मामले में गिरफ्तार किया गया हैं।

एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि सीमा सिरोही नामक महिला लोगो से मोबाइल पर चैट के द्वारा बात करती थी और उन्हें झांसा देकर अपने दादरी स्थित मकान पर बुलाती थी ,जहाँ पर पहले से मौजूद पुष्पेंद्र और अरुण कुमार आपत्तिजनक अवस्था में उनकी वीडियो बना लेते थे। इसके बाद गैंग का सरगना पी ए सी कांस्टेबल विजय सिंह चीमा महिला के साथ अपने आप को लोकल थाने का सब इंस्पेक्टर बता कर उन लोगो के पास पहुँच जाता और वीडियो दिखा कर लोगो को ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठता था।
इसी क्रम में इस बार उन्होंने ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 36 निवासी सुजीत तिवारी को अपना शिकार बनाया ,जिसकी भनक पुलिस को लग गयी और इन्हें गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस द्वारा की गयी पूछताछ में इन्होने बताया कि उनका यह गोरखधंधा पिछले 8 महीने से चल रहा है। इन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने इसी प्रकार ब्लैकमेल कर एक व्यक्ति से 5 लाख और अन्य व्यक्ति से 3 लाख ऐंठे थे।

बाकी अन्य मामलो के बारे में पुलिस जांच कर रही है। पुलिस को इनके पास से 2.76 लाख नकद, 1 सेंट्रो गाड़ी और एक पुलिस की वर्दी भी बरामद हुई है।

Related posts

Leave a Comment