अमिताभ बच्चन ने लगवाई COVID-19 वैक्सीन।

मुंबई | शालू शर्मा :
अमिताभ बच्चन ने कोरोनावायरस वैक्सीन की पहली खुराक लगवा ली है। 78 वर्षीय अभिनेता ने बताया कि उनके बेटे अभिषेक बच्चन को छोड़कर परिवार के प्रत्येक सदस्य को कोरोनोवायरस वैक्सीन की पहली खुराक मिली है। पिछले महीने उन्होंने संकेत दिया कि उन्हें जल्द ही टीका लगेगा। अपने एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि “टीकाकरण किया गया है । सभी ने परिवार और कर्मचारियों के लिए कल COVID का परीक्षण किया। परिणाम आज आए। सभी अच्छे, सभी नकारात्मक। इसलिए टीका लगाया। अभिषेक को छोड़कर सभी परिवार। वह स्थान पर हैं और जल्द ही कुछ दिनों में वापसी करेंगे।” अभिनेता ने एक वैक्सीन केंद्र पर टीका लगवाने की एक तस्वीर भी पोस्ट की है । अभिषेक बच्चन आगरा में अपनी आगामी सामाजिक कॉमेडी “दसवी” के लिए फिल्म कर रहे हैं। अभिनेता ने गुरुवार को शूटिंग पूरी की। टीकाकरण प्रक्रिया को “ऐतिहासिक” कहते हुए, अमिताभ बच्चन ने कहा कि वह बाद में इसके बारे में एक लंबा ब्लॉग पोस्ट करेंगे।
उन्होंने कहा, “टीकाकरण लेने की पूरी प्रक्रिया को एक विस्तृत विस्तृत ब्लॉग की जरूरत है। बाद में ऐसा करना होगा। यह ऐतिहासिक था।”
पिछले साल, अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, अभिनेता-बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी पोती आराध्या बच्चन ने कोरोनोवायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था।

Related posts

Leave a Comment