दिल्ली-मेरठ हाईवे पर बाइक और ट्रक की टक्कर में दो युवकों की दर्दनाक मौत. रील बनाने के दौरान हुआ हादसा

नोएडा/दिव्यांशु ठाकुर

मूल रूप से देवली जमनिया, गाजीपुर के रहने वाले 25 वर्षीय नीरज साहा गाजियाबाद के मसूरी में चाय की दुकान चलाते थे। नीरज की दोस्ती असम निवासी 26 वर्षीय बबलू से थी, जो एक निजी कंपनी में गार्ड के रूप में काम करता था। सोमवार रात दोनों ने अपने मित्र चेतन से खाना लाने के लिए उसकी प्लेटिना बाइक उधार ली और उसे वापस नहीं किया।

दिल्ली-मेरठ हाईवे पर सोमवार देर रात एक ट्रक में बाइक सवार दोनों युवक टकरा गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। कोतवाली सेक्टर-58 पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। ट्रक को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। मृतकों के परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

सोमवार रात लगभग 1:30 बजे, नीरज और बबलू मसूरी से दिल्ली की ओर बाइक से जा रहे थे। सेक्टर-62 में एनएच-9 के बीच वाले एक्सप्रेस मार्ग पर एक खराब खड़े ट्रक में उनकी बाइक पीछे से टकरा गई। हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

हादसे के वक्त ट्रक चालक खराब ट्रक को सड़क पर ठीक कर रहा था। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस के अनुसार, नीरज के मोबाइल में बाइक पर बनाई गई कई रील मिली हैं, जो हादसे से कुछ समय पहले की हैं। घटनास्थल पर कोई हेलमेट नहीं मिला है, जिससे यह आशंका जताई जा रही है कि दोनों रील बनाने के लिए निकले थे।

Related posts

Leave a Comment