Breaking News
Home / अभी-अभी / बाईपास सर्जरी के बाद ICU से स्थानांतरित किये गए राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद।

बाईपास सर्जरी के बाद ICU से स्थानांतरित किये गए राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद।

नई दिल्ली | शालू शर्मा :
राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को शनिवार को एम्स अस्पताल के एक विशेष कक्ष में आईसीयू से स्थानांतरित कर दिया गया। राष्ट्रपति भवन ने शनिवार को कहा कि 30 मार्च को उनकी बाईपास सर्जरी के बाद से राष्ट्रपति कोविंद के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। राष्ट्रपति भवन ने एक ट्वीट में कहा, “उनके स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है। डॉक्टर उसकी स्थिति की लगातार निगरानी कर रहे हैं और उसे आराम करने की सलाह दी है।
राष्ट्रपति कोविंद ने इस सप्ताह की शुरुआत में एम्स, दिल्ली में एक नियोजित बाईपास सर्जरी की। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने गुरुवार को कहा कि वह अपनी बाईपास सर्जरी के बाद ठीक हो रहे हैं और डॉक्टरों और देखभालकर्ताओं का धन्यवाद करते हैं। राष्ट्रपति ने कहा कि उन्हें देश-विदेश के नागरिकों और नेताओं के संदेशों से छुआ गया और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की गई। राष्ट्रपति कोविंद ने कहा, “आप सभी के प्रति आभार व्यक्त करना मुश्किल है।”
“मैं बाईपास सर्जरी के बाद अच्छी तरह से ठीक हो रहा हूं, डॉक्टरों और देखभाल करने वालों के अद्भुत समर्पण के लिए धन्यवाद। मुझे भारत और विदेशों के नागरिकों और नेताओं के संदेशों से छुआ गया है। मुझे शीघ्र स्वस्थ होने की कामना है। शब्दों में व्यक्त करना मुश्किल है। आप सभी को मेरा आभार! “राष्ट्रपति भवन ने ट्वीट किया। राष्ट्रपति कोविंद ने शुक्रवार सुबह सीने में तकलीफ के बाद दिल्ली के आर्मी हॉस्पिटल (R & R) में स्वास्थ्य परीक्षण कराया था।

Check Also

सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा, सोशल मीडिया के जरिये होता था कारोबार

नॉएडा (अमन आनंद): सेक्स रैकेट वाले धंधे का हुआ फर्दाफास| एएचटीयू एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट …

Leave a Reply

%d bloggers like this: