केन विलियमसन और दो अन्य NZ खिलाड़ी मालदीव चले गए।

IPL में खेल रहे न्यूजीलैंड के टेस्ट खिलाड़ी केन विलियमसन, मिचेल सेंटनर और काइल जैमीसन ने भारत के बजाय मालदीव में अतिरिक्त दिन बिताने का विकल्प चुना है क्योंकि इंग्लैंड में उनके प्रवेश में एक सप्ताह की देरी हुई थी। तीनों ने मालदीव के लिए उड़ान भरी, जहां से वे लगभग 10 दिनों के बाद इंग्लैंड की यात्रा करेंगे। IPL के स्थगित होने के बाद शुरुआती योजनाओं के अनुसार उन्हें 11 मई को नई दिल्ली से इंग्लैंड जाना था।
न्यूजीलैंड क्रिकेट का एक बयान में कहा गया है कि “मालदीव में स्थानांतरण के लिए इस समूह का निर्णय इस सलाह के बाद लिया गया था कि ब्रिटेन में उनका प्रवेश, शुरू में 11 मई के बारे में सोचा गया था, एक और सप्ताह देरी होने की संभावना थी,” बयान में कहा गया है।
विलियमसन, सेंटनर और जैमीसन न्यूजीलैंड के टेस्ट टीम का हिस्सा हैं, जो इंग्लैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैच खेलेंगे – 2 से 14 जून के बीच और साथ ही 18 जून से भारत के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल। “ब्लैककैप्स (न्यूजीलैंड टीम) के ट्रेनर क्रिस डोनाल्डसन, जिन्होंने शुरू में इंग्लैंड लौटने से पहले एनजेड-बाउंड चार्टर उड़ानों में से एक पर घर लौटने के अपने इरादे का संकेत दिया था, ने इसके बजाय यूके-बाउंड खिलाड़ियों के साथ रहने का विकल्प चुना है और मालदीव में भी है। , “बयान में आगे कहा गया।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है  पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें और अगर मदद करना चाहते हैं तो पेटीएम करें 9810402764

हमें पढ़ें, शेयर करें और अगर मदद करना चाहते हैं तो पेटीएम करें 9810402764

Related posts

Leave a Comment