टीम इंडिया 2 जून को इंग्लैंड दौरे पर रवाना होगी।

नई दिल्ली | शालू शर्मा :

भारतीय क्रिकेटर यूनाइटेड किंगडम के मैराथन दौरे के लिए 2 जून को रवाना होने से पहले मुंबई में आठ दिनों की कठिन संगरोध अवधि पूरी करेंगे, जहां वे न्यूजीलैंड के खिलाफ मार्की वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल सहित छह टेस्ट मैच खेलेंगे।
BCCI अभी भी ब्रिटेन पहुंचने के बाद खिलाड़ियों के लिए नरम संगरोध (प्रशिक्षण अनुमति) के 10 दिनों की अवधि के बारे में बातचीत कर रहा है जहां वे साढ़े तीन महीने तक रहेंगे। बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को कहा कि , “भारतीय टीम के पास उड़ान में सवार होने के लिए आवश्यक दूसरे, चौथे और सातवें दिन अनिवार्य आरटी-पीसीआर रिपोर्टों के साथ भारत में आठ दिनों का कठिन संगरोध।”
यह भी पता चला है कि दौरे की लंबाई को देखते हुए, खिलाड़ियों के परिवार उनके साथ होंगे। हालांकि, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि WAGS और बच्चे दौरे की शुरुआत से शामिल होंगे या WTC के फाइनल के बाद आएंगे, जब 4 अगस्त को टेस्ट सीरीज़ शुरू होने से पहले एक महीने से अधिक का अंतराल हो।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है  पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें और अगर मदद करना चाहते हैं तो पेटीएम करें 9810402764

Related posts

Leave a Comment