उत्तर प्रदेश में सभी सरकारी, निजी शिक्षण संस्थान 20 मई तक रहेंगे बंद ।

यूपी | शालू शर्मा :

बढ़ते COVID-19 संक्रमण के मद्देनजर, उत्तर प्रदेश सरकार ने घोषणा की कि राज्य में सभी स्कूल, कोचिंग संस्थान और अन्य शैक्षणिक संस्थान 20 मई तक बंद रहेंगे। योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली उत्तर प्रदेश सरकार ने खुलासा किया कि इस नियम में राज्य के सभी सरकारी, सरकारी सहायता प्राप्त और निजी शिक्षण संस्थान शामिल हैं। अधिकारियों ने यह भी कहा कि घातक COVID-19 के मद्देनजर सभी वर्गों और शैक्षणिक गतिविधियों को ऑनलाइन मोड में भी निलंबित रखा जाएगा।
इसके अतिरिक्त, राज्य सरकार ने रविवार को राज्य में आंशिक कोरोना कर्फ्यू को 17 मई तक बढ़ाने का फैसला किया। पिछली दिशानिर्देशों के तहत दवा की दुकानों, सब्जी और किराने की दुकानों सहित आवश्यक और आपातकालीन सेवाओं को सामान्य रूप से कार्य करने की अनुमति दी जाएगी। अन्य सभी व्यावसायिक दुकानें और प्रतिष्ठान अगले सूचना तक यूपी तक बंद रहेंगे।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है  पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें और अगर मदद करना चाहते हैं तो पेटीएम करें 9810402764

Related posts

Leave a Comment