नोएडा में 25 वर्षीय महिला ने की आत्महत्या ।

नोएडा | शालू शर्मा :

ग्रेटर नोएडा के एक निजी विश्वविद्यालय से डॉक्टर ऑफ मेडिसिन (MD ) की पढ़ाई कर रही 25 वर्षीय एक महिला ने सेक्टर 24 पुलिस क्षेत्राधिकार के तहत अपने घर में कथित तौर पर अपनी जान ले ली। पुलिस ने कहा कि घटना का खुलासा मंगलवार देर शाम उस समय हुआ जब महिला के भाई को उसका शव घर की पहली मंजिल के एक कमरे में मिला।
महिला ने अपने पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली थी। मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि तीन पन्नों के सुसाइड नोट में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिला है। अधिकारियों ने कहा कि उनकी मृत्यु के बाद उनके शरीर के दान से संबंधित एक कविता और जानकारी के छंद थे।
ACP ने बताया कि “परिवार ने गोली की आवाज नहीं सुनी और उन्होंने दावा किया कि उसके साथ सब कुछ ठीक था। हम अधिक जानकारी प्राप्त करने के लिए उसके फोन रिकॉर्ड की प्रतीक्षा कर रहे हैं। मामले की जांच चल रही है। ”

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें और अगर मदद करना चाहते हैं तो पेटीएम करें 9810402764

Related posts

Leave a Comment