ऑबस्क्योर अमेरिकी फर्म ने भारत में 500 अरब डॉलर के निवेश की पेशकश की।

श्रुति नेगी :

अमेरिका में स्थित एक अल्पज्ञात कंपनी ने माननीय प्रधान मंत्री से विनम्र अपील की है, यह कहते हुए कि वह एक विज्ञापन के माध्यम से और अपनी वेबसाइट पर भारत की राष्ट्रीय अवसंरचना पाइपलाइन (एनआईपी) में इक्विटी में $ 500 बिलियन का निवेश करना चाहती है। लैंडोमस ग्रुप के चेयरपर्सन प्रदीप कुमार सत्यप्रकाश ने कहा कि उनके समूह का उद्देश्य सरकार को “भारत के पुनर्निर्माण और 5 ट्रिलियन अमरीकी डालर के सकल घरेलू उत्पाद (GDP) लक्ष्य को प्राप्त करने के प्रयास में मदद करना है। लैंडोमस ग्रुप आपसे अनुरोध करता है कि हमें एक नए भारत के अपने विजन में योगदान करने का अवसर प्रदान करें।”

“लैंडोमस रियल्टी वेंचर्स इंक, यूएसए, भारत सरकार द्वारा भारत निवेश ग्रिड के तहत सूचीबद्ध नेशनल इन्फ्रास्ट्रक्चर पाइपलाइन (एनआईपी) और गैर-एनआईपी परियोजनाओं में निवेश के पहले चरण के रूप में इक्विटी में 500 बिलियन अमरीकी डालर का निवेश करना चाहता है।” भारत” पहल, “सत्यप्रकाश ने कहा।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें और अगर मदद करना चाहते हैं तो पेटीएम करें 9810402764

Related posts

Leave a Comment