गायिका वैशाली मेड NCP में शामिल।

महाराष्ट्र |

पार्श्व गायिका वैशाली मेड, जिन्होंने फिल्म “बाजीराव मस्तानी” के ‘पिंगा’ सहित कई लोकप्रिय गीतों को अपनी आवाज दी है, NCP में शामिल हो गईं।
गुरुवार को महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा। पवार ने एक ट्वीट में कहा कि उन्हें NCP के फिल्म एवं संस्कृति प्रकोष्ठ का सदस्य बनाया गया है और वह प्रकोष्ठ के विदर्भ संभाग की प्रमुख होंगी। 36 वर्षीय गायिका अजीत पवार और राकांपा सांसद सुप्रिया सुले की मौजूदगी में शरद पवार के नेतृत्व वाली पार्टी में शामिल हुईं।
अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट पर लेते हुए, अजीत पवार ने मराठी में एक ट्वीट पोस्ट किया, जिसका अनुवाद है, “प्रसिद्ध गायिका वैशाली को राष्ट्रवादी फिल्म और सांस्कृतिक विभाग में प्रवेश और विदर्भ डिवीजन के अध्यक्ष के रूप में उनकी नियुक्ति पर बधाई!”
पार्श्व गायिका वैशाली मेड, जिन्होंने फिल्म “बाजीराव मस्तानी” के ‘पिंगा’ सहित कई लोकप्रिय गीतों को अपनी आवाज दी है, राकांपा में शामिल हो गईं।
गुरुवार को महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने कहा। पवार ने एक ट्वीट में कहा कि उन्हें राकांपा के फिल्म एवं संस्कृति प्रकोष्ठ का सदस्य बनाया गया है और वह प्रकोष्ठ के विदर्भ संभाग की प्रमुख होंगी। 36 वर्षीय गायिका अजीत पवार और NCP सांसद सुप्रिया सुले की मौजूदगी में शरद पवार के नेतृत्व वाली पार्टी में शामिल हुईं।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Related posts

Leave a Comment