नोएडा में ट्रैफिक पुलिस द्वारा जारी किये गए नए अनलॉक दिशानिर्देश।

नोएडा | शालू शर्मा :

गुरुवार को ट्रैफिक पुलिस ने ऑटो यूनियन के सदस्यों, ई-रिक्शा चालकों और बस चालकों के साथ बैठक की, जिन्हें दिशा-निर्देशों की जानकारी दी गई। ट्रैफिक पुलिस द्वारा जारी नए अनलॉक दिशानिर्देशों के अनुसार, ऑटो में दो से अधिक यात्री और ई-रिक्शा अधिकतम तीन नहीं ले जा सकते हैं।

दुपहिया वाहन चलाने वालों को हेलमेट के अलावा अन्य मास्क पहनना होगा। कैब तीन यात्रियों को ले जा सकती है। पुलिस ने नियमों का उल्लंघन करने पर चालान करने और वाहनों को जब्त करने की चेतावनी दी है।
बस स्टैंड पर, यूपी रोडवेज बस ड्राइवरों और कंडक्टरों को बताया गया कि यूपी परिवहन निगम की बसों को यूपी के भीतर ही आने-जाने की अनुमति दी जाएगी, अगर वे सरकार द्वारा अनुमत यात्रियों की संख्या से चिपके रहते हैं। किसी भी बस में यात्री खड़े नहीं हो सकते।
पुलिस के एक बयान में कहा गया है, “यूनियनों और व्यापार मंडल के सदस्यों से अनलॉक प्रक्रिया से उनकी अपेक्षाओं के बारे में सुझाव मांगे गए थे। उन्हें कोविड मानदंडों का पालन करने के लिए कहा गया था।”

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Related posts

Leave a Comment