सभी क्षेत्रों में लोगों को मिलेगा बिजली कनेक्शन, ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने की घोषणा।

नोएडा | श्रुति नेगी :

उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा आज नोएडा पहुंच गए हैं। श्रीकांत शर्मा ने आज नोएडा में बिजली स्टेशनों का निरीक्षण किया। बिजली की आपूर्ति बढ़ाने के लिए ऊर्जा मंत्री लगातार प्रदेश के जिलों के बिजली घरों का निरीक्षण कर रहे हैं। शनिवार दोपहर उत्तर प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा नोएडा सेक्टर-58 में बिजली घर का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। इसके साथ ही उन्होंने उपभोक्ताओं के रेडम नंबर पर फोन कर उनसे बातचीत की और बिजली से जुड़ी समस्याओं से अवगत हुए।

श्रीकांत शर्मा ने कहा कि एनसीआर के जिलों को नो-ट्रिपिंग जोन में बदला जाएगा। गर्मी के दिनों में सभी गांवों में मिडनाइट नो ट्रिपिंग जोन किया जाएगा। ताकि शाम से अगली सुबह तक रोशनी न जा सके। सभी जिला मुख्यालयों पर 24 घंटे निर्बाध विद्युत आपूर्ति की जायेगी। इसके अलावा यदि उपभोक्ताओं को बिल या आपूर्ति संबंधी कोई शिकायत है तो वे हमारे द्वारा जारी किए गए व्हाट्सएप नंबर (7859804803) पर व्हाट्सएप द्वारा शिकायत दर्ज करा सकते हैं।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Related posts

Leave a Comment