धरना प्रदर्शन की चेतावनी देने पर बिजली विभाग ने बदली केबल।

ग्रेटर नोएडा | कपिल कुमार :

दादरी तहसील के रूपवास गांव की केबल काफी दिनों से जल रही थी जिसकी शिकायत धूम मानिकपुर बिजली घर के एक्शन कृष्ण कुमार, एसडीओ आलोक कुमार, जेई मनोज कुमार को अवगत कराया था। जिसमें बीके यू अंबावता के दादरी तहसील अध्यक्ष राजकुमार रूपबास का कहना है कि एक गांव रूपवास में ही नहीं पूरे क्षेत्र में बिजली की कटौती को लेकर सभी ग्रामीण वासी और शहरवासी परेशान है।

एसडीओ साहब आलोक कुमार और मनोज कुमार ने आश्वासन दिया है की लाइट की समस्या का समाधान जल्द कर दिया जाएगा और जो केबल गांव में जली थी उसका तुरंत निस्तारण कर दिया गया। जिसमें किसान नेता राजकुमार का कहना है कि अगर समय-समय पर बिजली की समस्याओं का निस्तारण नहीं किया जाता है तो किसान संगठन कभी भी आंदोलन करने को मजबूर हो जाएगा।

बीके अंबावता के दादरी तहसील अध्यक्ष राजकुमार रूपबास का कहना है कि धूम मानिकपुर बिजली घर आए दिन बिजली की कटौती के कारण क्षेत्र के ग्रामीणों और शहर के लोगों में काफी रोष है। जिसमे ग्राम रूपवास में केबल बदलने को लेकर कई बार अधिकारियों को अवगत करा दिया लेकिन केबल बदलना का कोई नामो निशान नहीं है। आए दिन फोन पर बोला जाता है लेकिन सुनने को तैयार नहीं है इसीलिए भारतीय किसान यूनियन अंबावता के कार्यकर्ता एक-दो दिन में समस्या का समाधान नहीं होता है तो बहुत बड़ा आंदोलन करने को मजबूर हो जाएगे।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Related posts

Leave a Comment